बिजनौर, जेएनएन। सीजेएम विमल त्रिपाठी ने एक व्यक्ति को अवैध रूप से हवालात में बंद कर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने के मामले में नहटौर थाने में तैनात एसआइ मनोज कुमार, सिपाही शोभाराम और कृष्णाराम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश थानाध्यक्ष नहटौर को दिए हैं।

नहटौर थाना क्षेत्र के गांव नारायणखेड़ी निवासी नरेंद्र सिंह का कोर्ट में नरेंद्र बनाम अरविद के नाम से मुकदमा विचाराधीन है। चार अगस्त 2021 को नहटौर थाने में तैनात सिपाही शोभाराम ने नरेंद्र को फोन किया कि उक्त मुकदमें के संबंध में बातचीत करने के लिए दारोगा ने उसे थाने बुलाया है। नरेंद्र सिंह थाने गया तो उसे मारपीट करने की धमकी देकर दारोगा मनोज कुमार, सिपाही शोभाराम और कृष्णाराम ने हवालात में बंद कर दिया। शाम को हवालात से बाहर निकाल कर नरेंद्र सिंह को आठ अगस्त तक 75 हजार रुपये लाने को कहा। नरेंद्र ने मना किया तो पुलिसकर्मियों ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन नरेंद्र सिंह के खिलाफ एनसीआर में रिपोर्ट दर्ज कर ली। इस मामले में सीजेएम विमल त्रिपाठी ने एसआई मनोज कुमार, सिपाही शोभाराम और कृष्णाराम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश थानाध्यक्ष नहटौर को दिए हैं। - - - - - - - 24 घंटे बीते, पर हाथ नहीं लगे हत्यारोपित

बिजनौर : पुलिस 24 घंटे बीतने के बावजूद ग्राम भोगनवाला में हुए मौसम हत्याकांड में नामजद आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई। हालांकि पुलिस ने आरोपितों की तलाश में कई स्थानों पर दबिश भी दी, कितु कोई नतीजा नहीं निकला।

कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम गांव फरीदपुर भोगनवाला निवासी 35 वर्षीय मौसम पुत्र शौकत की मंगलवार सुबह गांव के पास स्थित कोल्हू पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। मौसम की हत्या के बाद गांव और आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। दिलशाद के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर अभियुक्तों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई मोहम्मद दिलशाद की तहरीर पर गांव निवासी जाकिर पुत्र रहमत, शाकिर पुत्र जाकिर व जाहिद पुत्र समी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू करा दी, लेकिन कोई भी आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि मौसम के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी को गठित टीमों ने आरोपितों की गिरफ्तारी को कई स्थानों पर दबिश दी, कितु अभी तक आरोपित पकड़ में नहीं आए। जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By: Jagran