बिजनौर, जागरण टीम। फर्जी आधार कार्ड के सहारे पिछले काफी समय से धामपुर के गांव में कुंडीपुरा में रह रहे नेपाली तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया गया है।

पुलिस ने धामपुर-स्योहारा रोड स्थित गांव कुंडीपुरा-केदारपुर में छापा मार कर एक नेपाली तांत्रिक को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक आरोपित की पहचान मोहम्मद इस्लामुद्दीन पुत्र मोहम्मद जान हाल निवासी गांव परवाह, रक्सौल पूर्वी चंपारण, बिहार के रूप में हुई। जबकि वह मूल रूप से ग्राम मनसरी, थाना राजपुर, जिला रोतहट, नेपाल का रहने वाला है। आरोपित ने फर्जी दस्तावेजों से आधार कार्ड व मतदाता पहचान पत्र भी बनवा लिया था।

पुलिस के मुताबिक तलाशी में उसके पास से सोने-चांदी के बड़े व छोटे 10-10 सिक्के, कुछ अन्य जेवरात, पांच लाख 32 हजार 410 रुपये और कुछ सामान बरामद किया गया है। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया गया है। दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत

धनौरा मंडी क्षेत्र के गांव चुचैला कलां निवासी 23 वर्षीय रोहित पुत्र परम सिंह अपनी माता मुनेश देवी के साथ स्योहारा के गांव बुढ़नपुर आ रहा था। जैसे ही वह ताजपुर के नजदीक लाल सड़क तिराहे पर पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो सामने से आ रही दूसरी बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। हादसे में रोहित की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक पर सवार 26 वर्षीय सोमेंद्र पुत्र भूदेव निवासी गांव खानपुर, स्योहारा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से घायल सोमेंद्र को सीएचसी पर भर्ती कराया। यहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर उसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। थानाध्यक्ष आशीष कुमार तोमर ने बताया कि मृतक की मां मुनेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Edited By: Jagran