बिजनौर, जागरण टीम। नगीना विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी इंजीनियर ब्रजपाल सिंह के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन एवं महामारी एक्ट का मामला दर्ज हुआ है। आरोप है कि उन्होंने बिना अनुमति जनसभा की।

नगीना कोतवाली के दारोगा अजय कुमार की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि बसपा प्रत्याशी इंजीनियर ब्रजपाल सिंह नगीना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। पिछले दिनों नगीना के मोहल्ला मनिहारी सराय में एक जनसभा की। सभा में आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है। वहीं नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं। सभा में उनके व उनके समर्थकों द्वारा कोविड गाइडलाइन का भी उल्लंघन किया जा रहा है। बसपा प्रत्याशी ब्रजपाल और अन्य लोगों के खिलाफ आचार संहिता एवं महामारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उधर, बसपा प्रत्याशी ब्रजपाल सिंह ने बताया कि यह पुराना वीडियो है। कुछ लोगों ने इसे नया बताकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। कार-बाइक की भिड़ंत में युवक घायल

किरतपुर क्षेत्र के नंगला भनेड़ा गांव निवासी शुभम कुमार पुत्र मोहन सिंह रविवार देर शाम बाइक से धामपुर से अपने गांव जा रहा था। धामपुर-नगीना मार्ग पर स्थित गांव हबीबवाला के नजदीक साईं मंदिर के पास पहुंचा तो कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे युवक घायल हो गया। पुलिस ने घायल को धामपुर स्थित सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक पीके सिंह ने बताया कि अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। बताया कि कार चालक नावेद निवासी मोहल्ला भारतनगर, रुड़की को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के अनुसार बाइक सवार ने हेलमेट लगाया था।

Edited By: Jagran