Move to Jagran APP

गंगनहर में गिरी कार, एक बचा, लापता चार लोगों को ढूंढने के लिए गंगनहर कराई जा रही खाली Bijnaur News

गंगनहर बाईपास मार्ग पर रविवार तड़के करीब चार बजे एक कार अनियंत्रित होकर गंग नहर में गिर गई। कार में सवार पौड़ी निवासी रोहित कुमार तो सकुशल बाहर निकल आए लेकिन चार लोग लापता हैं।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 12:51 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 12:51 PM (IST)
गंगनहर में गिरी कार, एक बचा, लापता चार लोगों को ढूंढने के लिए गंगनहर कराई जा रही खाली Bijnaur News
गंगनहर में गिरी कार, एक बचा, लापता चार लोगों को ढूंढने के लिए गंगनहर कराई जा रही खाली Bijnaur News

बिजनौर, जेएनएन। नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग से जुड़े पूर्वी गंगनहर बाईपास मार्ग पर रविवार तड़के करीब चार बजे एक कार अनियंत्रित होकर गंग नहर में गिर गई। कार में सवार पौड़ी निवासी रोहित कुमार तो सकुशल बाहर निकल आए लेकिन चार लोग लापता हैं। पुलिस ने क्रेन और राहगीरों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला। कार की खिड़कियां खुली थीं। चारों का अभी पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

शादि में जा रहे थे

जिला पौड़ी के थाना सतपुली के गांव पोखरीखाल निवासी रोहित कुमार देहरादून में रहकर नौकरी करते हैं। रोहित पौड़ी निवासी दोस्त की शादी में शामिल होने शनिवार देर रात दो बजे घर से निकले थे। वह टैक्सी कार यूके 07टीबी 6376 में सवार थे। देहरादून के शिवपुरी निवासी चालक केशव कार चला रहा था। चंदक हेड के निकट कार नहर में गिरने की घटना के बाद नहर से सकुशल बाहर निकले रोहित के शोर मचाने पर राहगीर मदद के लिए पहुंचे। पुलिस ने क्रेन से कार को बाहर निकाल लिया, लेकिन कार चालक समेत चार लोगों का पता नहीं चला। नजीबाबाद, नांगल, मंडावली, किरतपुर की पुलिस टीमें और गोताखोर लापता लोगों की तलाश में लगे हैं। एसपी संजीव त्यागी ने मौका मुआयना कर लापता लोगों की तलाश में हरसंभव प्रयास करने के निर्देश दिए। पीएसी के गोताखोरों भी बुलाए गए हैैं।

गंगनहर खाली कराने की कावयद

हरिद्वार से गंगनहर में जाने वाले पानी की आपूर्ति रोकी गई। गंगनहर में जगह-जगह बने बैराजों के फाटक भी खोले जा रहे हैं जिससे गंगनहर को खाली किया जा सके। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.