Move to Jagran APP

बिजनौर में गुलदार को मारने में केस दर्ज का मामला, भाकियू ने दी आंदोलन की चेतावनी Bijnore News

बिजनौर में गुलदार को मार गिराये जाने के मामले में भाकियू कार्यकर्ताओं ने वन विभाग को दो टूक चेतावनी दी कि अगर किसी ग्रामीण को नामजद किया गया तो आंदोलन किया जाएगा।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 02:15 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 02:15 PM (IST)
बिजनौर में गुलदार को मारने में केस दर्ज का मामला, भाकियू ने दी आंदोलन की चेतावनी Bijnore News
बिजनौर में गुलदार को मारने में केस दर्ज का मामला, भाकियू ने दी आंदोलन की चेतावनी Bijnore News

बिजनौर,जेएनएन। नजीबाबाद क्षेत्र के गांव भोगपुर में आक्रोशित भीड़ द्वारा गुलदार को मारने की घटना के तीसरे दिन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की घटना से ग्रामीणों में दहशत का आलम है। कुछ ग्रामीणों ने उनके उत्पीड़न की घटना से भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं को अवगत कराया, तो संगठन की एक बैठक की गई। जिसमें भाकियू कार्यकर्ताओं ने वन विभाग को दो टूक चेतावनी दी कि अगर किसी ग्रामीण को नामजद किया गया या उसका उत्पीड़न किया गया, तो भाकियू इसके विरोध में आंदोलन करेगी। भारतीय किसान यूनियन एक सप्ताह पहले डीएफओ दफ्तर पर तालाबंदी कर आंदोलन का ऐलान कर चुकी है।

loksabha election banner

वन विभाग के खिलाफ नारेबाजी

भाकियू के तहसील अध्यक्ष सरदार इकबाल सिंह ने कहा कि वन विभाग को दर्ज मुकदमे को रफा-दफा कराना होगा। इतना ही नहीं ग्रामीण क्षेत्र में पसरे गुलदार के आतंक से निजात दिलाने के लिए वन विभाग के अधिकारियों को पुख्ता इंतजाम जुटाने होंगे। नहीं तो अपनी सुरक्षा में ग्रामीणों द्वारा उठाए जाने वाले कदम को वन विभाग के अधिकारियों को बर्दाश्त करना होगा। बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं ने वन विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष मदन सिंह चौहान, विनोद परमार, सचिन कुमार, बाबूराम तालान, महेंद्र सिंह समेत कई भाकियू कार्यकर्ता मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.