Move to Jagran APP

भाजपा की आंधी नहीं, सुनामी है: केशव

धामपुर (बिजनौर) उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि देश में भाजपा की आंधी नहीं बल्कि सुनामी चल रही है। यही सुनामी मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 10:54 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 10:54 PM (IST)
भाजपा की आंधी नहीं, सुनामी है: केशव
भाजपा की आंधी नहीं, सुनामी है: केशव

धामपुर (बिजनौर) : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि देश में भाजपा की आंधी नहीं बल्कि सुनामी चल रही है। यही सुनामी मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी।

loksabha election banner

सोमवार को नहटौर के आक्सफोर्ड पब्लिक सीनियर सेकेंड्री स्कूल के ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ने बसपा-गठबंधन को घेरते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव को समझ आ गया है कि वे अब कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकेंगे, इसीलिए उन्होंने संसद में मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया। अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपने पिता एवं चाचा का नहीं हो सका, वह सत्ता बचाने के लिए बनाई गई बुआ का क्या होगा। मायावती ने एक वर्ग विशेष को साधकर राजनीति तो की, लेकिन उस वर्ग के लिए कुछ करने के बजाय अपना घर भरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफाई कर्मियों के चरण धोने का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र ने सभी वर्गों के लिए एकसमान विकास किया है।

पार्टी प्रत्याशी डा. यशवंत सिंह, कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, लोकसभा प्रभारी सुनील भराला, विधायक अशोक राणा, ओमकुमार व कमलेश सैनी, पूर्व सांसद यशवीर सिंह, पूर्व मंत्री महावीर सिंह, जिलाध्यक्ष राजीव सिसौदिया, धामपुर चेयरमैन राजू गुप्ता, लीना सिघल, अवनी सिंह, रचना पाल, डा. रश्मि शर्मा रावल, डा. एनपी सिंह, ब्लाक प्रमुख मृणाल त्यागी, भूपेंद्र बाबी, रवि चौधरी, विवेक राज सोनी, ऋषभ जैन, अशीष सिघल आदि ने केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत किया। लक्ष्मी कमल पर आती है, हाथी-साइकिल पर नहीं :

सभा में करीब एक घंटे देरी से 4.57 बजे मंच पर पहुंचे उप मुख्यमंत्री ने प्रत्याशी डा. यशवंत सिंह का हाथ उठवाकर उनके लिए जनता का साथ मांगा। जनता से कहा, ये न सोचें की यशवंत सिंह को वोट देना है, यह सोचें कि मोदी को फिर पीएम बनाना है। 21 मिनट के संबोधन में उप मुख्यमंत्री ने अधिकांश समय विपक्ष और गठबंधन को घेरा। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी जी हाथी-साइकिल पर नहीं, बल्कि कमल पर सवार होकर आती हैं। उन्होंने दावा किया कि इस बार प्रधानमंत्री बनने पर मोदी अगले पांच साल में इतना काम करेंगे कि देश 100 साल आगे चला जाएगा। उन्होंने जनता से सवालिया लहजे में पूछा कि गोली का जवाब गोले से देने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या संसद में आंख मारने वाला?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.