Move to Jagran APP

Bijnor News: अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने खड़ा कर दिया हंगामा

Bijnor News- महिला ने कुछ दिन पहले इसी अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था। महिला की मौत पर स्वजन ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

By Sachin SharmaEdited By: Shivam YadavPublished: Fri, 16 Sep 2022 11:51 PM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 01:35 AM (IST)
Bijnor News: अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने खड़ा कर दिया हंगामा
देर रात महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। कस्बे के एक निजी अस्पताल में महिला की मौत हो गई। महिला ने कुछ दिन पहले इसी अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था। महिला की मौत पर स्वजन ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। 

loksabha election banner

ग्राम हसुपुरा निवासी मनीता पत्नी अर्जुन को 10 दिन पूर्व प्रसव पीड़ा होने पर फतेहाबाद मार्ग स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। महिला ने पुत्री को जन्म दिया। चार दिन बाद स्वजन महिला को घर ले गए। गुरुवार को महिला की हालत बिगड़ने पर स्वजन महिला को फिर अस्पताल ले गए। देर रात महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। 

हिरासत में लिया गया अस्पताल संचालक

स्वजन ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा कर दिया। हंगामा होते देख अस्पताल में तैनात स्टाफ मौके से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने मामला शांत कराया तथा अस्पताल संचालक को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

प्रभारी निरीक्षक धीरज सोलंकी ने बताया कि मृतका के स्वजन की ओर से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.