Move to Jagran APP

Bijnor News: अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, 25 हजार के इनामी बदमाश समेत पुलिस के हत्थे चढ़े तीन अपराधी

मंगलवार सुबह पुलिस ने गुलजार पुत्र खुर्शीद निवासी मोहल्ला फीना कालोनी चांदपुर रामपाल पुत्र जालम सिंह सैनी निवासी मोहल्ला खेड़ा कस्बा कैथरा थाना धनौरा जिला अमरोहा और अजय सैनी पुत्र विकास निवासी मोहल्ला सरायरफी चांदपुर को धनौरा रेलवे फाटक के पास से गिरफ्तार किया।

By Birendra KumarEdited By: Shivam YadavPublished: Tue, 20 Sep 2022 10:58 PM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 03:52 AM (IST)
Bijnor News: अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, 25 हजार के इनामी बदमाश समेत पुलिस के हत्थे चढ़े तीन अपराधी
डेढ़ साल से वह युवती के अपहरण के मामले में फरार चल रहा था।

बिजनौर, जेएनएन। चांदपुर पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह का राजफाश किया है। उनके पास से चोरी के 31 मोबाइल, जेवरात, बिजली के तार और तमंचे बरामद हुए। गिरफ्तार आरोपितों में से एक 25 हजार रुपये का इनामी है। डेढ़ साल से वह युवती के अपहरण के मामले में फरार चल रहा था। 

prime article banner

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एएसपी ग्रामीण रामअर्ज ने बताया कि चांदपुर व शिवालाकलां क्षेत्र में लगातार चोरी की घटना हो रही थीं। चांदपुर पुलिस और स्वाट टीम को राजफाश के लिए लगाया गया। मंगलवार सुबह पुलिस ने गुलजार पुत्र खुर्शीद निवासी मोहल्ला फीना कालोनी चांदपुर, रामपाल पुत्र जालम सिंह सैनी निवासी मोहल्ला खेड़ा कस्बा कैथरा थाना धनौरा जिला अमरोहा और अजय सैनी पुत्र विकास निवासी मोहल्ला सरायरफी चांदपुर को धनौरा रेलवे फाटक के पास से गिरफ्तार किया। 

गिरोह का सरगना था गुलजार

पुलिस ने उनके पास से चोरी के अलग-अलग कंपनी के 31 मोबाइल, सात बैट्री, एक एलईडी टीवी, बिजली के तार, सोने-चांदी के आभूषण, दो तमंचे, चाकू व लोहे की राड बरामद की। गुलजार पर शहर कोतवाली थाने से 25 हजार का इनाम भी घोषित है। वह डेढ़ साल से फरार चल रहा था। 

पुलिस का कहना है कि आरोपितों ने एक अगस्त को मोहल्ला साहूवान चांदपुर में मकान का ताला तोड़ कर एलईडी, सोने चांदी के आभूषण, 13 सितंबर को चांदपुर में एक मोबाइल की दुकान से 41 मोबाइल, 27 अगस्त, एक सितंबर व 16 सितंबर को शिवालाकलां क्षेत्र में नलकूपों से स्टार्टर, केबल व तांबे का बाइंडिंग तार चोरी की घटना को अंजाम दिया था। गुलजार गिरोह का सरगना है और उस पर 13 से अधिक केस दर्ज हैं। रामपाल और अजय पर भी आधा दर्जन केस हैं। गिरोह का एक बदमाश अभी फरार है। 

सीओ सुनीता दहिया ने बताया कि आरोपित घटना के तुरंत बाद अपनी लोकेशन बदल लेते थे। एक स्थान पर चोरी करने के बाद वहां नहीं रुकते थे। आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। राजफाश में थाना प्रभारी सतीश सिंह राय, स्वाट प्रभारी तेजपाल सिंह शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.