Move to Jagran APP

लड़खड़ा रही चांदपुर शहर की ड्रेनेज व्यवस्था

चांदपुर (बिजनौर): पालिका प्रशासन द्वारा शहर में सफाई व्यवस्था दुरूस्त कराने के दावे फुस्स नजर

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jun 2018 10:11 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 10:11 PM (IST)
लड़खड़ा रही चांदपुर शहर की ड्रेनेज व्यवस्था
लड़खड़ा रही चांदपुर शहर की ड्रेनेज व्यवस्था

चांदपुर (बिजनौर): पालिका प्रशासन द्वारा शहर में सफाई व्यवस्था दुरूस्त कराने के दावे फुस्स नजर आ रहे हैं। शहर के नालों व उसके पास के इलाकों पर नजर डाली जाए तो जलभराव ही दिखाई देता है। पिछले दिनों हुई बारिश के बाद तो स्थिति और भी बदतर हो गई थी। स्थिति यह है कि अभी भी दुकानों व नालों के आसपास गंदा पानी भरा हुआ है। बरसात का मौसम नजदीक है, ऐसे में शहर की ड्रेनेज व्यवस्था पूरी तरह लड़खड़ाई नजर आ रही है।

loksabha election banner

कहने को तो शहर में नालों की तलीझाड़ सफाई कराने के दावे किए जाते हैं, लेकिन पालिका प्रशासन दावों पर अमल नहीं कर पा रहा है। इन दिनों शहर की ड्रेनेज व्यवस्था ठप है। जगह-जगह शहर के नाले अटे पड़े हैं, तो पानी भी ओवर फ्लो होकर सड़कों पर दुकानों में घुस रहा है। शहर के नालों की स्थिति बेहद दयनीय है। शहर के हल्दौर रोड, मोहल्ला कटारमल, सरायरफी, चिम्मन समेत कई स्थानों पर नाले गंदगी से अटे पड़े हैं। पिछले दिनों हुई बारिश के बाद बिजनौर बाइपास पर दुकानों के आगे भारी जलभराव हो गया था जो समस्या आज तक जस की तस बनी हुई है। वहीं, देवी मंदिर के पास ही स्थित नाला भी गंदगी के चलते ओवर फ्लो हो रहा है। जिसे लेकर लोगों में खासा आक्रोश है। ईओ शिवराज ¨सह का कहना है कि शहर में नालों की सफाई का कार्य तेजी से चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.