Move to Jagran APP

बिजनौर में महिला मीडियाकर्मी से दुष्कर्म का प्रयास, कपड़े फाड़े

बिजनौर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती पंजाब के मोहाली में अखबार में कार्यरत है। वह 24 दिसंबर को घर आई हुई थी। आरोप है 25 दिसंबर को पड़ोसी उसके घर में घुस गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 28 Dec 2017 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 28 Dec 2017 07:38 PM (IST)
बिजनौर में महिला मीडियाकर्मी से दुष्कर्म का प्रयास, कपड़े फाड़े
बिजनौर में महिला मीडियाकर्मी से दुष्कर्म का प्रयास, कपड़े फाड़े

बिजनौर (जेएनएन)। पंजाब के मोहाली में कार्यरत महिला मीडियाकर्मी के घर में घुसकर पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान उसने महिला मीडियाकर्मी के कपड़े फाड़ दिए।

loksabha election banner

विरोध करने पर मारपीट की। पीडि़ता के महिला हेल्पलाइन से शिकायत करने के बाद कोतवाली देहात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आज पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्रवाई की मांग की है।

बिजनौर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती पंजाब के मोहाली में अखबार में कार्यरत है। वह 24 दिसंबर को घर आई हुई थी। आरोप है कि 25 दिसंबर को पड़ोसी उसके घर में घुस गया। उसने बुरी नीयत से उसे दबोच लिया और कपड़े फाड़ दिए। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। शोर मचने पर भीड़ जमा होने पर आरोपी फरार हो गया। लोगों को आता देख आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। इस वारदात से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। मीडियाकर्मी ने इसकी शिकायत तत्काल महिला हेल्पलाइन व कंट्रोल रूम से की। 

दुष्कर्म के प्रयास की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवती की तहरीर पर आरोपी खलील के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस की तफ्तीश धीमी होने के चलते पीडि़ता ने आज एसपी प्रभाकर चौधरी से मुलाकात की। एसपी ने कोतवाली देहात पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए। 

बताया जा रहा है 2012 में आरोपी की बेटी ने पीडि़ता के परिवार के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इस मामले की जांच की जा रही है। शिकायत के बाद आरोपी युवती को लगातार केस वापस लेने का दबाव बना रहा है, पीडि़ता का कहना है कि उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं। 

घरवाले किसी रिश्तेदार के यहां शादी में चले गए। युवती को अकेला देखकर गांव का ही रहने वाला खलील नाम का व्यक्ति उसके घर आ धमका। अकेला पाकर आरोपी ने पहले तो युवती का मोबाईल नंबर मांगा। नंबर न देने युवती के साथ अश्लील हरकत की। महिला मीडियाकर्मी से दुष्कर्म के प्रयास के दौरान उसके कपड़े फाड़ डाले। युवती ने मीडिया को बताया कि आरोपी के राजनीतिक संबंध मजबूत हैं। संबंध अच्छे होने के कारण पुलिस भी उसके खिलाफ कार्रवाई करने से कतरा रही है। पीडि़ता का कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।

पुलिस ने फिलहाल इस मामले में पीडि़ता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.