Move to Jagran APP

सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान सपाइयों में मारपीट

बिजनौर : पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोकने के ि

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 10:44 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 10:44 PM (IST)
सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान सपाइयों में मारपीट
सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान सपाइयों में मारपीट

बिजनौर : पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोकने के विरोध में प्रदर्शन को इकट्ठा हुए सपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। मामूली कहासुनी के बाद गाली-गलौच व मारपीट हुई। पार्टी के पदाधिकारियों के सामने ही चेयरपर्सन पति के भाई व समर्थकों ने सपा प्रवक्ता के साथ मारपीट की। उधर, चेयरपर्सन गुट ने प्रवक्ता पर अभद्रता का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

मंगलवार को काफी संख्या में सपाई पार्टी कार्यालय पर जमा हुए। ज्ञापन पर पदाधिकारियों के हस्ताक्षर कराए जा रहे थे। इसे लेकर सपा प्रवक्ता अखलाक व चेयरपर्सन पति शमशाद अंसारी में कहासुनी हो गई। अखलाक का आरोप है कि इस पर शमशाद अंसारी ने गाली-गलौच शुरू कर दी। आरोप है कि शमशाद के भाई व अन्य समर्थकों ने अखलाक के साथ मारपीट की। मारपीट से अफरा-तफरी मच गई। पूर्व मंत्री स्वामी ओमवेश व पूर्व जिलाध्यक्ष राशिद हुसैन समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। स्वामी ओमवेश ने किसी तरह बीच-बचाव कराया। जमकर हंगामा हुआ। तीस मिनट की हंगामे के बाद मामला शांत हुआ। चेयरपर्सन पति शमशाद अंसारी का कहना है कि अखलाक पप्पू व जावेद राईन सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी करते हैं। उन्हें पार्टी कार्यक्रम की सूचना नहीं दी जाती है। इसको लेकर उन्होंने आपत्ति जताई है। मारपीट का आरोप सरासर गलत है। अभद्र टिप्पणी के मामले में थाने में लिखित शिकायत कर दी गई है।

-------

सपाइयों ने जताया आक्रोश, सौंपा ज्ञापन

मंगलवार को दोपहर के समय काफी संख्या में सपाई पार्टी कार्यालय पर जमा हो गए। पदाधिकारियों का आरोप था कि सरकार अखिलेश यादव की लोकप्रियता से घबरा गई है। उन्हें प्रचार से रोका जा रहा है। यह लोकतंत्र की हत्या है। इस संबंध में संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए। सपाइयों ने प्रदर्शन करते हुए सरकार को जवाब देने का एलान किया। इसके बाद काफी संख्या में सपाई पदाधिकारी व कार्यकर्ता कलक्ट्रेट पहुंच गए और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। इस दौरान पूर्व मंत्री स्वामी ओमवेश, पूर्व जिलाध्यक्ष राशिद हुसैन, डा. रामेश तोमर,प्रभा चौधरी, सत्यपाल ¨सह, सरफराज, जमील चौधरी, अजय यादव, दीपक चौधरी, श्लोक पंवार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.