Move to Jagran APP

ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत

बिजनौर बिजनौर-हल्दौर मार्ग पर गुरुवार रात झालू के पास ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवारों को

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Feb 2018 10:29 PM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2018 10:29 PM (IST)
ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत
ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत

बिजनौर

loksabha election banner

बिजनौर-हल्दौर मार्ग पर गुरुवार रात झालू के पास ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया। दुर्घटना में दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। बाइक सवार एक शादी में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। मौत के खबर से परिवार में कोहराम मच गया है। एक मृतक बागपत के खेकड़ा का रहने वाला है।

बागपत के खेकड़ा निवासी जोगेंद्र (48) पुत्र संतू अपने पुत्र सुमित के साथ नसीरपुर एक शादी समारोह में गए थे। गुरुवार रात शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। एक बाइक पर जोगेंद्र व उनके रिश्तेदार बिजनौर के मोहल्ला भरतविहार कालोनी निवासी मुकेश (45) पुत्र बुधराम व टांडा माईदास निवासी कमल सवार थे। उनके पीछे दूसरी बाइक पर सुमित था। झालू के समीप पीछे से आए तेज रफ्तार के ट्रक ने जोगेंद्र की बाइक में टक्कर मार दी। जोगेंद्र व मुकेश ट्रक के पहिए के नीचे आ गए। पीछे से आ रहे सुमित ने रिश्तेदारों को सूचना दी। सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। तब तक जोगेंद्र व मुकेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घायल कमल को अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक जोगेंद्र नोएडा में प्राइवेट नौकरी करते थे। वहीं मुकेश उत्तराखंड में स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया। मृतक के बेटे की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। भूसी से भरे ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

से¨टग कर चालक को थाने से छोड़ा

बिजनौर: हल्दौर पुलिस ने मृतकों के साथ भी खेल कर दिया। असल में मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के साथ चालक को भी पकड़ लिया था। पुलिस उसे थाने ले गई। रात में ही ट्रांसपोर्ट मालिक से¨टग में लग गए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक पुलिसकर्मी ने बीस हजार रुपये में से¨टग का खेल रचा है। शुक्रवार दोपहर एक लग्जरी कार में बैठाकर चालक को विदा कर दिया गया है। परिजनों की तहरीर में अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी दावा कर रहे है कि चालक मौके से फरार हो गया था। हालांकि रातभर वह थाने में रहा है। पुलिस ने से¨टग कर चालक को थाने से छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि ट्रक काफी प्रभावशाली ट्रांसपोर्ट की है। थाना प्रभारी हल्दौर शिव कुमार गौड़ ने सीधे तौर पर जवाब देने से किनारा कर लिया दिया। उन्होंने कहा कि जांच झालू चौकी इंचार्ज कर रहे हैं। चालक छोड़ने की जानकारी उन्हें नहीं है।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत

नजीबाबाद : नेशनल हाईवे 74 पर साहनपुर के निकट डंपर की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। साहनपुर के मोहल्ला सामियान निवासी शफीक शुक्रवार की शाम करीब सात बजे हाईवे पर जा रहे थे। डंपर की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद डंपर को पुलिस ने रोक लिया जबकि चालक डंपर छोड़कर भाग निकला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.