Move to Jagran APP

बस-बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

गुरुवार की दोपहर मोहल्ला शाहजहीर निवासी शहजाद व फैसल बाइक से अपने घर जा रहे थे जैसे ही उनकी बाइक नगीना-धामपुर मार्ग स्थित एक स्कूल के पास पहुंची तभी धामपुर की ओर से आ रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Jan 2021 10:22 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2021 10:22 PM (IST)
बस-बाइक की टक्कर में  एक की मौत, दूसरा घायल
बस-बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

बिजनौर जेएनएन। गुरुवार की दोपहर मोहल्ला शाहजहीर निवासी शहजाद व फैसल बाइक से अपने घर जा रहे थे, जैसे ही उनकी बाइक नगीना-धामपुर मार्ग स्थित एक स्कूल के पास पहुंची तभी धामपुर की ओर से आ रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें फैसल 22 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी शहजाद 20 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल शहजाद को सीएचसी नगीना पहुंचाया, जहां से उसे चिताजनक हालत में उपचार के बाद बिजनौर रैफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान शहजाद की भी मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों मे कोहराम मच गया। बाइक सवार युवक हेलमेट लगाए नहीं थे।

loksabha election banner

हादसे में दो छात्रों समेत तीन लोग घायल

बिजनौर। गुरुवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो छात्रों समेत तीन लोग घायल हो गए। नौगावां थाना क्षेत्र के गांव जमुना खास निवासी अर्पित कुमार और बसेड़ा तगा निवासी ध्रुव कुमार नगर के आरआर पब्लिक स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ते हैं। गुरुवार को दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर स्कूल आ रहे थे। मुरादाबाद हाइवे पर गांव अस्करीपुर के पास उनकी बाइक की भिड़ंत मोपेड से हो गई, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया। इसके अलावा गांव भवानीपुर तरकौला निवासी 70 वर्षीय धर्मपाल सिंह बाइक द्वारा अपने धर्मकांटे पर आ रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार धामपुर मार्ग पर गांव उमरी के पास धामपुर की ओर से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। परिजनों ने उन्हें उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया।

भतीजे के बाद घायल ताऊ ने भी दम तोड़ा

बिजनौर। पांच दिन पूर्व गांव फुलसंदा के पास दुर्घटना में घायल व्यक्ति ने गुरुवार सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि इस घटना में उसके भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई थी। परिवार में दो मौत होने से कोहराम मच गया।

रविवार को ग्राम शेखुपुरा लाला निवासी 22 वर्षीय हिमांशु पुत्र स्वर्गीय राकेश कुमार अपने ताऊ 50 वर्षीय जोगराम सिंह को बाइक पर बैठाकर दवाई दिलवाने के लिए गांव टांडा जा रहा था। जब वह कोतवाली रोड स्थित गांव फुलसंदा के पास पहुंचे तो कोतवाली देहात की ओर से आ रही एक अन्य बाइक ने ओवरटेक करते हुए हिमांशु की बाइक में टक्कर मार दी थी। घटना में हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उसका ताऊ जोगराम गंभीर रूप से घायल हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल जोगराज को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया था। स्वजन उसका उपचार ऋषिकेश स्थित एम्स में करा रहे थे, जहां गुरुवार सुबह जोगराज ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद एम्स प्रशासन ने शव स्वजनों को सौंप दिया। शाम को शव गांव में पहुंचने पर शोक की लहर दौड़ गई। एक साथ दो मौत होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

बिजनौर। चांदपुर मार्ग पर ग्राम वीरोपुर के निकट माहू गेट के सामने ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार उसका भाई घायल हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। वहीं घायल को सीएचसी भिजवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना हीमपुरदीपा के ग्राम गंधौर निवासी 25 वर्षीय आसिफ पुत्र मुस्तकीम दिल्ली में मजदूरी करता था। बुधवार रात वह दिल्ली से चांदपुर आया था। रात में उसका भाई आरिफ उसे लेने चांदपुर गया। रात्रि करीब दस बजे दोनों भाई चांदपुर से गांव आ रहे थे। जलीलपुर-चांदपुर मार्ग पर माहू गेट पर जैसे ही उनकी बाइक पहुंची तभी गन्ने से लदे ट्रक की चपेट में आ गई। हादसे में दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने आसिफ को मृत घोषित कर दिया। घायल आरिफ को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। जबकि, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी पंकज तोमर ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.