Move to Jagran APP

75 वर्षीय बुजुर्ग की हथौड़े से मारकर हत्या Bijnaur News

नहटौरा थाना क्षेत्र में शनिवार रात को किसी ने 75 साल के बुजुर्ग की हथौडे से हमला करके मार डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 01:47 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 01:47 PM (IST)
75 वर्षीय बुजुर्ग की हथौड़े से मारकर हत्या Bijnaur News
75 वर्षीय बुजुर्ग की हथौड़े से मारकर हत्या Bijnaur News

बिजनौर, जेएनएन। नहटौर थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी जट में शनिवार सुबह एक बुजुर्ग की हथौड़े से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी गई। बुजुर्ग का पुत्र जब उसे जगाने पहुंचा तो घटना का पता लगा। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी, मौके पर सीओ कोतवाल पहुंचे। वहीं फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

loksabha election banner

गांव खेड़ी जट में 75 वर्षीय रामपाल सिंह पुत्र बनवारी सिंह अपने बड़े बेटे सत्यवीर के परिवार साथ रहता था। जबकि उसके छोटे बेटे करण सिंह की 3 वर्ष पहले एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। करन की पत्नी संगीता व उसका नाबालिग बेटा गांव में अलग रहते हैं। रामपाल घर से थोड़ी दूर पर स्थित घेरे में ही रात को सोता था। बताया गया है कि रामपाल का बड़ा पुत्र सत्यवीर, उसका बेटा नीरज और छोटे बेटे का नाबालिग पुत्र शुक्रवार को नगीना क्षेत्र के एक गांव में अपने रिश्तेदारी में शादी समारोह में गए हुए थे। शुक्रवार रात नाबालिग तो गांव लौट आया लेकिन सत्यवीर व उसका बेटा नीरज शनिवार सुबह घर लौटे। जब सत्यवीर अपने पिता को उठाने के लिए घेर में गया तो बाहर का दरवाजा खुला हुआ था। उसने पिता का लहूलुहान शव पड़ा देखा। पास ही एक हथोड़ा भी पड़ा हुआ था। सत्यवीर ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सीओ धामपुर महावीर सिंह राजावत और नहटौर कोतवाल एसपी सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

वहीं सत्यवीर ने पुलिस को बताया कि उसके छोटे भाई करण की पत्नी संगीता और नाबालिग बीटा उसके पिता रामपाल की जमीन जोतते थे, जबकि बदले में उन्हें कोई खर्चा नहीं देते थे। पिछले कुछ समय से पिता उनसे अपनी जमीन वापस या खर्चा मांग रहे थे। इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। सत्यवीर ने इसी विवाद में हत्या की आशंका जताई है। वहीं बताया गया है कि नाबालिग लड़के का आज नहटौर स्थित एक स्कूल में प्रैक्टिकल है। वह 11वीं कक्षा में पढ़ता है। प्रैक्टिकल होने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.