नगीना (बिजनौर): छह साल की छात्रा का बुधवार दोपहर कस्बे से अपहरण कर लिया गया। पिता ने नगीना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस बच्ची की बरामदगी के प्रयास में जुटी है। पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

नगीना के स्थानीय मोहल्ला ¨हदू कटौरा निवासी शफीक अहमद रिक्शा चालक है। उसकी 6 साल की बेटी सोफिया मोहल्ले के ही स्कूल में पढ़ती है। बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे वह अपने घर के बाहर खेलते समय अचानक लापता हो गई। दोपहर बाद तक सोफिया वापस नहीं आई तो परिजनों को ¨चता हुई। उसकी खोजबीन शुरू की गई। देर रात तक उसका पता नहीं चल पाने पर परिजन व मोहल्ले के लोग थाने पहुंच गए।

बच्ची के पिता शफीक ने सोफिया के अपहरण की आशंका जताते हुए तहरीर दी। पिता ने बेटी के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बालिका के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिजनों ने शक के आधार पर पकड़कर एक नशेड़ी युवक को पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

इस संबंध में थाना प्रभारी अखिलेश प्रधान का कहना है बच्ची के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही बच्ची को बरामद कर लिया जाएगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस