Move to Jagran APP

ट्रेन से कटकर युवक की मौत,नहीं हो सकी शिनाख्त

औराई थाना क्षेत्र के कटका रेलवे स्टेशन के पूर्वी आउटर के समीप सोमवार की देर रात ट्रेन से कटकर 35 वर्षीय अज्ञात युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी माधो¨सह ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घंटों बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं भी व्याप्त रहीं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 04:48 PM (IST)
ट्रेन से कटकर युवक की मौत,नहीं हो सकी शिनाख्त
ट्रेन से कटकर युवक की मौत,नहीं हो सकी शिनाख्त

जागरण संवाददाता, बाबूसराय (भदोही) : औराई थाना क्षेत्र के कटका रेलवे स्टेशन के पूर्वी आउटर के समीप सोमवार की देर रात ट्रेन से कटकर 35 वर्षीय अज्ञात युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी माधो¨सह ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घंटों बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं भी व्याप्त रहीं।

loksabha election banner

अनुमान लगाया जा रहा है कि देर रात युवक किसी ट्रेन के सामने जानबूझ कर कूद गया और मौके पर ही दम तोड़ दिया। मंगलवार की सुबह रेल लाइन के किनारे निकले ग्रामीण की नजर क्षतविक्षत शव पर पड़ी तो लोग सन्न रह गए। जंगल में आग की तरह जैसे ही अन्य लोगों को भनक लगी तो बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई। काफी देर तक शिनाख्त की कोशिश की जाती रही लेकिन कोई दर-पता न चलने पर सूचना रेलवे पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची जीआरपी माधो¨सह ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.