Move to Jagran APP

ताला तोड़कर नकद सहित दो लाख का सामान चोरी

मौजूदा समय में पड़ रही कड़ाके की ठंड व गलन ने चोरों को मुफीद मौका दे दिया है। चौरी थाना क्षेत्र के कोल्हण गांव निवासी मो. इसहाक से घर में सोमवार की रात घुसे चोरों ने एक कमरे का ताला तोड़कर 5000 नकद सहित करीब दो लाख रुपये मूल्य के जेवर व अन्य सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 04:56 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 04:56 PM (IST)
ताला तोड़कर नकद सहित दो लाख का सामान चोरी
ताला तोड़कर नकद सहित दो लाख का सामान चोरी

जागरण संवाददाता, चौरी (भदोही) : मौजूदा समय में पड़ रही कड़ाके की ठंड व गलन ने चोरों को मुफीद मौका दे दिया है। चौरी थाना क्षेत्र के कोल्हण गांव निवासी मो. इसहाक से घर में सोमवार की रात घुसे चोरों ने एक कमरे का ताला तोड़कर 5,000 नकद सहित करीब दो लाख रुपये मूल्य के जेवर व अन्य सामान चोरी कर लिया। मंगलवार को सुबह जानकारी होने पर परिजनों के होश उड़ गए। जानकारी देने पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया।

loksabha election banner

इसहाक के परिवार के सदस्य सोमवार की रात हमेशा की तरह भोजन के बाद अपने-अपने कमरों में सो गए। पीड़ित परिवार के अनुसार रात में किसी समय चोरों ने खिड़की में हाथ डालकर अंदर से बंद मुख्य गेट को खोल लिया। अंदर एक कमरे का ताला तोड़कर और उसमें रखा दो बाक्स उठा ले गए। सुबह गांव के बाहर सीवान में टूटा बाक्स व कुछ सामान बिखरा मिला। बाक्स में नकद सहित एक सोने की चैन, सोने की अंगूठी, दो सेट सोने की झाली, सोने का कर्णफूल सहित चांदी के कई जेवर थे। घटना से पूरे गांव में सुरक्षा को लेकर दहशत का माहौल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.