जासं, भदोही : पहले से जर्जर सड़कें दलदल बन गई है। वह कहां धंस जाए, कुछ कह नहीं सकते। रविवार की भोर में इंदिरा मिल ओवरब्रिज के दोनों सर्विस लेन पर ट्रक गड्ढे में फंस गई। आवागमन ठप हो गया। इसके चलते लोगों को समस्या का सामना करना पड़ा। राहत की बात यह है कि मुख्य मार्ग पर आवागमन जारी रहा।

जौनपुर-मीरजापुर राजमार्ग स्थित इंदिरा मिल चौराहे से धौरहरा पुल तक सड़क पर गड्ढों की भरमार हो गई है। पिछले दिनों हुई बारिश के बाद कुछ स्थानों सड़क दलदल बन चुकी है। ओवरब्रिज के दोनों ओर सर्विस लेन की हालत खराब है। रविवार को भोर में चौरी की ओर से बालू लदा ट्रक गड्ढे में फंस गया। मार्ग पर वाहनों का आवागमन बंद हो गया। वह ट्रक निकल भी नहीं पाया था कि दूसरे लेन से जा रहा एक अन्य ट्रक भी दूसरे गड्ढे में जा फंसा। दोनों सर्विसलेन ब्लाक हो गए। इस बीच दो पहिया वाहन आवागमन करते रहे। जेसीबी से ट्रकों को निकाला गया, दोपहर बाद मार्ग पर आवागमन सुचारू हुआ।

-----------------------------

सेतु निगम ने कराया निर्माण : ओवरब्रिज निर्माण के दौरान लोगों की सुविधा के लिए यूपी सेतु निगम ने दोनों ओर सर्विस लेन का निर्माण कराया था। मुख्य मार्ग से नीचे होने के कारण सर्विस लेन पर जलजमाव रहता है। सड़क पर कई स्थानों पर बड़े गड्ढे हो गए हैं। मरम्मत न होने के कारण इन दिनों दोनों लेन खतरनाक स्थिति में हैं। स्थानीय लोगों की माने तो प्रतिदिन बड़े वाहन गड्ढों में फंस जाते हैं। जल्द ही सड़कों की मरम्मत न कराई गई तो गंभीर दुर्घटना भी हो सकती है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप