Move to Jagran APP

लूट की बाइक खरीदने में तीन गिरफ्तार

प्रयागराज जिले में स्थित पूर्वोत्तर रेलवे के जगतपुर रेलवे क्रासिग के समीप असलहा सटाकर पत्रकार की लूटी गई बाइक को खरीदने के तीन आरोपितों को उतरांव पुलिस ने गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 11:38 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 11:38 PM (IST)
लूट की बाइक खरीदने में तीन गिरफ्तार
लूट की बाइक खरीदने में तीन गिरफ्तार

जासं, लालानगर (भदोही) : प्रयागराज जिले में स्थित पूर्वोत्तर रेलवे के जगतपुर रेलवे क्रासिग के समीप असलहा सटाकर पत्रकार की लूटी गई बाइक को खरीदने के तीन आरोपितों को उतरांव पुलिस ने गिरफ्तार किया।

prime article banner

बदमाशों ने बाइक लूटने के बाद बेच दिया था। मामले में हिरासत में लिए गए बदमाशों की निशानदेही पर गोपीगंज पहुंची उतरांव पुलिस नगर में कई स्थानों पर छापेमारी कर टुकड़े टुकड़े में बेची गई बाइक बरामद कर लिया। एक कबाड़ की दुकान से बाइक का रिम, टायर की दुकान से टायर व एक अन्य स्थान से टंकी बरामद किया गया। पुलिस ने गोपीगंज के मशहूर कबाड़ व्यवसायी व बाइक मिस्त्री के साथ तीनों को गिरफ्तार कर उतरांव थाने ले गई। गांजा के साथ तस्कर धराया

जमानियां (गाजीपुर) : स्थानीय पुलिस ने शनिवार की शाम नहर पटरी डिगरी इलायचीपुर के पास से एक किलो दो सौ ग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को पकड़ा। पूछताछ के बाद उसे रविवार को जेल भेज दिया गया। कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि स्टेशन बाजार पुलिस चौकी प्रभारी अनिल पांडेय ने पटखौलिया निवासी रियाज राईन को गिरफ्तार किया। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि वह गांजा को बिहार राज्य में बेचने के लिये ले जा रहा था। (जासं)

---

80 शीशी देशी शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

सेवराई (गाजीपुर) : चौकी इंचार्ज राजेश बहादुर सिंह ने चेकिग के दौरान 80 शीशी ब्लू लाइम अवैध देशी शराब संग एक तस्कर को धर दबोचा। उन्होंने बताया कि हमराहियों के साथ चेकिग कर रहे थे। तभी तहसील गेट के पास एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस को देख भागने लगा। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 80 शीशी ब्लू लाइम अवैध देशी शराब बरामद हुआ। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान रामबचन राजभर निवासी बसुका थाना गहमर के रूप में हुई। (जासं)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK