Move to Jagran APP

एक लेन बाधित होने से लगी ट्रकों की कतार, तीन घंटे जाम

भदोही-चौरी मार्ग का एक लेन बाधित होने के कारण रविवार की शाम ट्रकों की कतार लग गई। इसके कारण उक्त मार्ग पर दो से तीन घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। इसके कारण लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा। उधर एसडीएम द्वारा रोक लगाने का आदेश देने के बाद भी ट्रकों का आवागमन जारी रहा इसके चलते जाम की समस्या को बल मिला।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 09:01 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 09:01 PM (IST)
एक लेन बाधित होने से लगी ट्रकों की कतार, तीन घंटे जाम
एक लेन बाधित होने से लगी ट्रकों की कतार, तीन घंटे जाम

जासं, भदोही : भदोही-चौरी मार्ग का एक लेन बाधित होने से रविवार की शाम ट्रकों की कतार लग गई। मार्ग पर दो से तीन घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा। उधर एसडीएम द्वारा रोक लगाने का आदेश देने के बाद भी ट्रकों का आवागमन जारी रहा इसके चलते जाम की समस्या को बल मिला। पुल के पास सड़क धंसने व दरार पड़ने के चलते ईंटे व बालू की बोरियां रखवा एक लेन अवरुद्ध कर दिया गया है।

prime article banner

रविवार को निरीक्षण के बाद एसडीएम ने बड़े वाहनों, विशेषकर ट्रकों का आवागमन रोकने का आदेश दिया था लेकिन न तो चौरी पुलिस ने उधर से आने वाले ट्रकों को रोका न ही भदोही पुलिस ने इधर से जाने वाले ट्रकों की रोकथाम की। दोनों ओर से ट्रकों का आवागमन जारी रहने व एक लेन बाधित होने के कारण शाम तक जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। इधर इंदिरा मिल चौराहे से लेकर मोरवा पुल तक तो उधर मोरवा पुल के उस पार से चौरी बाजार तक ट्रकों की कतार लग गई। छोटे वाहन भी जहां तहां फंस गए। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को पास कराया। देर शाम तक वाहन रेंगते रहे।

शहर कोतवाल श्रीकांत राय का कहना है कि पूरी फोर्स चेहल्लुम ड्यूटी में होने के कारण रविवार को समस्या उत्पन्न हुई। कहा कि सोमवार से बड़े वाहनों का आवागमन रोक दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.