Move to Jagran APP

लाकअप में रखे डेढ़ करोड़ उड़ाने की थी बदमाशों की योजना

भदोही नगर में दिन दहाड़े दुस्साहसिक तरीके से कैश वैन पर बदमाशों ने गोलीबारी कर 20 लाख उड़ा दिया। उनकी योजना थी कि लाकअप में रखे डेढ़ करोड़ लूटने की। तीन दिन बीत गए लेकिन पुलिस अधीक्षक राजेश एस की और से गठित तीन अलग- अलग टीमों के हाथ खाली हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 07:53 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 07:53 PM (IST)
लाकअप में रखे डेढ़ करोड़ उड़ाने की थी बदमाशों की योजना
लाकअप में रखे डेढ़ करोड़ उड़ाने की थी बदमाशों की योजना

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही): भदोही नगर में दिन दहाड़े दुस्साहसिक तरीके से कैश वैन पर बदमाशों ने गोलीबारी कर 20 लाख उड़ा दिया। उनकी योजना थी कि लाकअप में रखे डेढ़ करोड़ लूटने की। तीन दिन बीत गए लेकिन पुलिस अधीक्षक राजेश एस की और से गठित तीन अलग- अलग टीमों के हाथ खाली हैं। लखनऊ से आए कंपनी के अधिकारियों ने भी कर्मियों से पूछताछ की। शक की सूई कैश वैन कर्मियों के आस-पास ही मडरा रहा है। उनके आपराधिक रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं। गैनमैन का बयान पूरी तरह जांच को उलझा दिया है।

loksabha election banner

भदोही कोतवाली क्षेत्र में ताबड़तोड़ हो रही घटनाओं ने पूरे महकमे की नींद उड़ा दी है। बदमाशों ने दिनदहाड़े कैश वैन पर चार राउंड गोलियां बरसाई। स्थानीय कुछ युवक न पहुंचे होते तो बदमाश लाकअप में रखे डेड़ करोड़ लूट लेते। पुलिस सूत्रों का कहना है कि कैशवैन एक्सीस बैंग से 1.14 करोड़, 22 लाख एचडीएफसी और आठ लाख बंधन बैंक से कैश लिए थे। अहम सवाल यह है कि जब डेढ़ करोड़ लॉकअप में रखा गया था तो कस्टोडियन सुमित कुमार अलग से 20 लाख क्यों अलग से रखे थे। गैनमैन शिवशंकर सिंह का साफ कहना है कि लूट हुई नहीं है तो कस्टोडियन सुमित कुमार 20 लाख लूट बता रहे हैं। दोनों कर्मियों के बयान ने पुलिस की जांच को उलझा कर रख दिए हैं। एसपी की गठित टीम भी कर्मियों से कई राउंड पूछताछ कर चुकी है। उसी आधार पर जांच चल रही है। जांच में पुलिस कर्मियों को ही संदिग्ध मान रही है। इसीलिए कर्मियों के आपराधिक रिकार्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

-

लुटरों के लिए सेफ जोन बना भदोही

लुटरों के लिए भदोही नगर सेफ जोन बन चुका है। आए दिन हो रही लूट और छिनैती की घटनाओं पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। जौनपुर और वाराणसी सीमा लगे होने के कारण आपरधी आते हैं और घटना को अंजाम देकर आराम से निकल जाते हैं। सीमावर्ती क्षेत्रों में स्थित चौकी और पुलिस भी इससे अंजान बनी रहती है। भदोही कोतवाली पुलिस तो मामले को पहले सलटाने में जुटी रहती है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.