जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : पुलिस विभाग की ओर से रविवार को काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के मैदान पर आयोजित अंतर्जनपदीय फुटबाल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दम-खम का शानदार प्रदर्शन किया। अपनी टीम के प्रदर्शन को कामयाब बनाने को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ी। विभिन्न टीमों के बीच चले मुकाबले के बाद अंतत: भदोही व मीरजापुर की टीम ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

सुबह डीआइजी पीयुष श्रीवास्तव ने फीता काटकर शुभारंभ किया तो खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। उन्होंने खिलाड़ियों को खेल भावना से ही प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने का संदेश दिया। इसके बाद शुरू हुए लीग मुकाबले में आजमगढ़ व चंदौली की टीमें 1-1 से बराबर रहीं। पेनाल्टी शूट आउट में चंदौली 4-3 से विजेता रही। दूसरे मैच में जौनपुर ने सोनभद्र को 2-1, तीसरे मैच में मऊ ने बलिया को 2-0 व चौथे मैच लीग मुकाबले में भदोही ने गाजीपुर को 4-0 से हराया। पहले क्वार्टर फाइनल में जौनपुर व चंदौली के बीच मुकाबला हुआ। दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकीं। अंत में टास के जरिए जौनपुर जीत हासिल की। जबकि दूसरे क्वार्टर फाइनल में भदोही ने अतिरिक्त समय के खेल में 1-0 से जीत हासिल कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस मौके पर एसपी राजेश एस, सीओ कालू सिंह, भूषण वर्मा व अन्य थे।

----------

सेमीफाइनल मुकाबला आज

- पुलिस विभाग की अंतरजनपदीय फुटबाल मुकाबले का सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबला सोमवार को खेला जाएगा। पहला सेमीफाइनल भदोही व गत वर्ष की फाइनल विजेता वाराणसी एवं दूसरा सेमीफाइनल जौनपुर व गत वर्ष के फाइनल उपविजेता मीरजापुर के बीच होगा। इसके बाद फाइनल मुकाबला संपन्न होगा। समापन व पुरस्कार वितरण एडीजी जोन बृजभूषण करेंगे।

Posted By: Jagran