Move to Jagran APP

मांगा सहयोग, पिलाया आश्वासन का घूंट

जागरण संवाददाता, भदोही : स्थान : भदोही कोतवाली परिसर, दिन शनिवार, विभिन्न त्योहारों को देखते हुए पिछ

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Aug 2019 06:51 PM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 06:51 PM (IST)
मांगा सहयोग, पिलाया आश्वासन का घूंट
मांगा सहयोग, पिलाया आश्वासन का घूंट

जागरण संवाददाता, भदोही : स्थान : भदोही कोतवाली परिसर, दिन शनिवार, विभिन्न त्योहारों को देखते हुए पिछली बार की तरह की एक बार फिर पीस कमेटी की बैठक के नाम पर दरबार सजा। नगर के जुटे संभ्रांतजनों की भीड़ से अफसरों ने शांति व्यवस्था को कायम रखने में सहयोग मांगा तो उनकी ओर से उठी सुविधाओं की मांग पर आश्वासन का घूंट पिलाया।

loksabha election banner

एएसपी आरके वर्मा ने बैठक में जुटे नागरिकों से त्योहारों को आपस में मिल-जुलकर मनाने पर जोर दिया। उनसे शांति व्यवस्था को बनाए रखने में सहयोग मांगा तो व्यवस्था में किसी तरह की गड़बड़ी करने वालों कों अपरोक्ष रूप से चेताया भी। कहा कि व्यवस्था में खलल कत्तई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उधर नागरिकों की ओर से ईदगाह व मस्जिदों की साफ-सफाई, पर्याप्त्त विद्युत आपूíत, पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग उठाई। ऐसे ईदगाहों में जहां पानी व कींच-कांच है उनकी विशेष सफाई पर जोर दिया गया। चेयरमैन अशोक जायसवाल ने आश्वस्त किया कि नमाज से पहले साफ-सफाई की व्यवस्था दुरुस्त कर ली जाएगी। इसके लिए सफाई र्किमयों को लगा दिया गया है। पेयजल की व्यवस्था के प्रति भी आश्वस्त किया। बिजली विभाग की ओर से पर्याप्त विद्युत आपूíत करने का आश्वासन दिया गया। इस मौके पर एसडीएम अभय पांडेय, सीओ भूषण वर्मा, मिठाईलाल दुबे, ओमप्रकाश पांडेय, विनीत बरनवाल, नुरैन खां, जमील अहमद, दिलीप दुबे, दानिस सिद्दीकी आदि थे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.