Move to Jagran APP

गुजरा पखवारा, नहीं हो सका घटनाओं का खुलासा

सीमावर्ती क्षेत्र चौरी और औराई क्षेत्रों में लूट, छिनैती और चोरी की घटनाओं एक पखवारे बाद भी खुलासा नहीं हो सका है।आलम यह है कि धीरे-धीरे एक पखवारा बीत गया लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 09:08 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 09:08 PM (IST)
गुजरा पखवारा, नहीं हो सका घटनाओं का खुलासा
गुजरा पखवारा, नहीं हो सका घटनाओं का खुलासा

फालोअप

loksabha election banner

-सीमावर्ती क्षेत्रों में दुस्साहसिक तरीके घटनाओं को दे रहे अंजाम

-सराफा व्यवसायी और महिला हत्याकांड के मामले में पुलिस फेल जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : सीमावर्ती क्षेत्र चौरी और औराई क्षेत्रों में लूट, छिनैती और चोरी की घटनाओं एक पखवारे बाद भी खुलासा नहीं हो सका है। आलम यह है कि धीरे-धीरे एक पखवारा बीत गया लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। कोम गांव के सामने बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से सराफा व्यवसायी से तीन लाख लूट लिए थे तो एक महिला की हत्या कर बकरी उठा ले गए थे। पुलिस अधीक्षक राजेश एस भी इन घटनाओं को लेकर बहुत ही गंभीर हैं। संबंधित थाना प्रभारी की जमकर क्लास लगाई साथ ही तत्काल घटना का खुलासा करने का निर्देश दिया था।

चौरी थाना क्षेत्र के अठगोड़वा गांव के भगवानदास और उनकी पत्नी फूलकुमारी शिवदासपुर- मझमेड़िया मार्ग पर मड़हे में सोए हुए थे। मड़हे में ही बकरियां भी बांध रखी थी। लग्जरी वाहन पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से महिला की हत्या कर दी। इसके साथ ही एक दर्जन बकरियों को भी उठा ले गए। घटनास्थल का निरीक्षण करने के पश्चात पुलिस अधीक्षक के घटना के अनावरण के लिए पुलिस टीम को निर्देशित किया था। एक पखवारा बीत गया लेकिन अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है। सीमावर्ती क्षेत्रों में इन दिनों अपराधी दुस्साहसिक तरीके से घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसी तरह औराई में कोतवाली के ठीक सामने उचक्कों द्वारा दुस्साहसिक तरीके से घटना को अंजाम दिया गया। लग्जरी वाहन से दो लाख रुपये सहित बैग लेकर उचक्के फरार हो गए। पुलिस अभी तक इस मामले का खुलासा नहीं कर सकी है। क्राइम ब्रांच और स्वाट टीम के साथ ही पुलिस के तमाम दावे टाय-टाय फिस्स होती दिख रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.