- प्रत्याशियों संग पार्टी जिलाध्यक्ष तक जीत को लेकर हैं आश्वस्त

- बोले तीनों विधायक, जीत पक्की, फिर से बनेगी भाजपा सरकार

------------

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : लोकसभा चुनाव में पड़े मतों की गणना गुरुवार को होगी। नतीजा चाहे जो भी आए, लेकिन सभी दलों के प्रत्याशियों से लेकर जिलाध्यक्ष तक जीत के दावे करते रहे। जिससे भी बात की गई उसने यही कहा कि कोई संशय नहीं है, जीत हमारी तय है। अब तो मात्र मतों की गणना कर परिणाम की घोषणा कर दी जाय इसी का इंतजार बाकी है।

सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी रंगनाथ मिश्र ने कहा कि जीत तय है। इसे हम ही नहीं बल्कि मीडिया की ओर से आए एग्जिट पोल भी कह रहे हैं कि भदोही से गठबंधन प्रत्याशी को जीत मिलेगी। भाजपा प्रत्याशी रमेश चंद बिद जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त थे। कांग्रेस प्रत्याशी रमाकांत यादव भी जीत के दावे से पीछे नहीं हटे। उधर भाजपा जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक अपने पार्टी प्रत्याशी रमेशचंद बिद की जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त रहे। कहा कि महज परिणाम की घोषणा बाकी है। जबकि सपा जिलाध्यक्ष मोहम्मद आरिफ सिद्दीकी एवं बसपा जिलाध्यक्ष राजेश कुमार गौतम भी गठबंधन प्रत्याशी की जीत के दावे से पीछे नहीं हटते। कहा कि जीत तो तय है अब देखना यह है कि अंतर कितने का आता है।

----------

जीत की राह में कोई बाधा नहीं

- जीत की राह में कोई बाधा नहीं है। भदोही संसदीय सीट ही नहीं पूरे प्रदेश व देश में भाजपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। एक बार फिर से मोदी सरकार बनेगी। यह कहना रहा भदोही विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी व औराई विधायक दीनानाथ भास्कर का। दोनों विधायकों ने पार्टी प्रत्याशी रमेशचंद बिद की जीत सुनिश्चित बताया। कहा कि जनता ने पूर्ण समर्थन दिया है। ज्ञानपुर के निर्दल विधायक विजय मिश्र भी भाजपा प्रत्याशी की जीत को लेकर आश्वस्त रहे।

----------

समर्थकों से घिरे, चर्चा में व्यस्त रहे रंगनाथ

जासं, औराई (भदोही) : मतगणना की पूर्व संध्या पर बसपा-सपा गठबंधन के प्रत्याशी रंगनाथ मिश्र बुधवार की सुबह दैनिक क्रिया से निवृत्त होने के बाद अपने सहसेपुर, औराई स्थित आवास पर ही मौजूद रहे। करीब साढ़े नौ बजे के बाद समर्थकों की आवाजाही शुरू हो गई थी। जो भी आता उनसे चर्चा के साथ सहयोग के लिए आभार जताते रहे। हार-जीत की आशंका से पूरी तरह चितामुक्त रहे। कहा कि कार्यकर्ताओं व लोकसभा सीट की जनता ने पूरा सहयोग दिया है। मतगणना के लिए पार्टी की ओर से की गई तैयारी को लेकर कहा कि सभी टेबलों पर एजेंट मौजूद रहेंगे। जो गणना पर नजर रखेंगे। बाकी तैयारी तो जिला प्रशासन की ओर से की जाएगी। इसी तरह भाजपा जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक ने भी बताया कि पार्टी की ओर से नामित एजेंट मतगणना स्थल पर मौजूद रहकर गणना पर नजर रखेंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस