Move to Jagran APP

रात्रि कटौती से मुक्ति के लिए एक्सइएन को सौंपा ज्ञापन

रात्रि विद्युत कटौती के खिलाफ लोग मुखर होने लगे हैं। कांग्रेसजनों ने गुरुवार को अधिशासी अभियंता के रामकुमार को पत्रक सौंपते हुए शहर को रात की कटौती से मुक्त रखने की मांग की। चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही इस दिशा में विभाग ने गंभीरता का परिचय नहीं दिया तो आंदोलन किया जाएगा। पीसीसी सदस्य मुशीर इकबाल ने कहा कि 21 सितंबर को मुहर्रम का जुलूस व 23 को श्रीगणेश प्रतिमा विसर्जन है जबकि नवरात्र आगामी माह शुरू हो जाएगा। ऐसे में रात्रि

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 06:33 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 06:33 PM (IST)
रात्रि कटौती से मुक्ति के लिए एक्सइएन को सौंपा ज्ञापन
रात्रि कटौती से मुक्ति के लिए एक्सइएन को सौंपा ज्ञापन

जासं,भदोही: रात्रि विद्युत कटौती के खिलाफ लोग मुखर होने लगे हैं। कांग्रेसजनों ने गुरुवार को अधिशासी अभियंता के रामकुमार को पत्रक सौंपते हुए शहर को रात की कटौती से मुक्त रखने की मांग की। चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही इस दिशा में विभाग ने गंभीरता का परिचय नहीं दिया तो आंदोलन किया जाएगा।

loksabha election banner

पीसीसी सदस्य मुशीर इकबाल ने कहा कि 21 सितंबर को मुहर्रम का जुलूस व 23 को श्रीगणेश प्रतिमा विसर्जन है जबकि नवरात्र आगामी माह शुरू हो जाएगा। ऐसे में रात्रि कटौती हर वर्ग के लिए ¨चता का सबब बनी हुई है। कहा कि विद्युत विभाग पर किसी का नियंत्रण नही रह गया है। न तो इनकी बि¨लग वितरण व्यवस्था सही है। कार्यालय में दलालों का वर्चस्व है। कहा कि रात्रि में कटौती होने से परीक्षा देने वाले छात्रों को भारी असुविधा हो रही है। गृहणियां व बच्चे बेहाल हैं। कहा कि तत्काल रात्रि विद्युत कटौती से मक्ति के लिए प्रयास नहीं किया गया तो कांग्रेसजन विभागीय कार्यालय पर धरना प्रदर्शन तथा भूख हडताल करने को बाध्य होंगे। इस मौके पर मसूद आलम, संजीव दुबे, मोतीलाल मिश्र, रोहित, शमीम हाशमी, अफसर, अजय गौड, शफीक अहमद आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.