Move to Jagran APP

व्यापारी सावधान! भदोही में कैश बाक्स लूट रहे बदमाश

औराई कोतवाली के गिर्दबड़ गांव के सामने हाईवे पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश दुकानदार के कैश बाक्स तक पहुंच जाते हैं। सामान खरीदने के बहाने वे 1.74 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। यह पहला वाकया नहीं है ऐसी आधा दर्जन घटनाएं पखवारे भर में हो चुकी है। व्यापारी दहशत में हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2021 12:01 AM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2021 12:01 AM (IST)
व्यापारी सावधान! भदोही में कैश बाक्स लूट रहे बदमाश
व्यापारी सावधान! भदोही में कैश बाक्स लूट रहे बदमाश

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : औराई कोतवाली के गिर्दबड़ गांव के सामने हाईवे पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश दुकानदार के कैश बाक्स तक पहुंच जाते हैं। सामान खरीदने के बहाने वे 1.74 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। यह पहला वाकया नहीं है, ऐसी आधा दर्जन घटनाएं पखवारे भर में हो चुकी है। व्यापारी दहशत में हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं, लेकिन ऐसे गिरोह तक वे पहुंच नहीं सके हैं।

loksabha election banner

बिहार, मध्य प्रदेश के अलावा पड़ोसी जनपदों से आए लुटेरे घटना को अंजाम देते हैं। बैंक से छिनैती और लूट कर वह आसानी से प्रदेश के बाहर निकल जाते हैं। यही नहीं वाराणसी, जौनपुर और मीरजापुर से भी अपराधी इसी क्षेत्र में आकर घटना को अंजाम दे रहे हैं। गिरोह सक्रिय है जो कैश बाक्स लूटकर फरार हो जा रहा है। रात के बजाए दिन में ही घटना को अंजाम देकर बदमाश पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। पुलिस भी अपनी नाक बचाने के लिए मामला दर्ज करने के बजाए पीड़ितों को भरोसा दिलाकर थाने से लौटा दे रही है। बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े लाखों रुपये उड़ा दे रहे हैं।

-------------------

- औराई के गिर्दबड़गांव में स्थित बिल्डिग मैटेरियल की दुकान में 28 जनवरी को सामान लेने आए बदमाश कैश बाक्स तोड़कर 1.74 लाख रुपये उड़ा दिया। पुलिस 24 घंटे बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की।

- सुरियावां में अभिया रोड पर स्थित बिल्डिग मैटेरियल की दुकान में 20 जनवरी को सामान लेने पहुंचे बदमाशों ने कैश बाक्स से 68,000 रुपये उड़ा दिए। दुकानदार अमित मौर्य की शिकायत पर अभी तक केस दर्ज नहीं किया गया।

- घोसिया में स्थित बिल्डिग मैटेरियल की दुकान में सामान लेने आए बदमाशों ने कैश बाक्स से सवा लाख रुपये उड़ा दिए। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिखाई भी दिए लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

=====

कोई भी बचेगा नहीं। टीम काम कर रही है। शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार करेगी।

-- रामबदन सिंह, पुलिस अधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.