जागरण संवाददाता, लालानगर (भदोही) : राजमार्ग को सिक्स लेन में बदलने के शुरू हुए काम के साथ ही लगने वाले जाम का सिलसिला थम नहीं रहा है। बुधवार को गोपीगंज नगर में लगे जाम से वाहन चालकों सहित सवारियां बेहाल हो उठी।

सिक्स लेन कार्य के तहत गोपीगंज नगर में सड़क के दोनों ओर बनाए गए वैकल्पिक मार्ग पर रांग साइड से घुस जा रहे चार पहिया वाहनों के साथ ही जगह-जगह खड़े आटोरिक्शा व अन्य वाहनों से अक्सर जाम लग जा रहा है। बुधवार को भी कई बार लगे जाम से वाहन घंटों फंसे रहे। सबसे अहम यह है कि प्राय: रोजाना लग रहे जाम के कारण से निजात दिलाने की ओर किसी की नजर नहीं पड़ रही है।

---------

नौकरी पेशा लोगों की बढ़ रही दिक्कत

- राजमार्ग पर लग रहे जाम के चलते वाहनों से जरूरी कार्यों से निकले लोग अकसर फंसकर रह जा रहे हैं। विशेषकर नौकरी पेशा लोग जाम में फंसने के चलते समय से अपने कार्यालय नहीं पहुंच पा रहे हैं।

---------

आटो चालकों की मनमानी से बढ़ावा

- राजमार्ग पर गोपीगंज नगर में लग रहे जाम को आटोरिक्शा चालक भी बढ़ावा देते दिख रहे हैं। अकसर आटोचालक मुख्य चौराहे पर आटो खड़ी कर सवारी लेना शुरू कर देते हैं। इससे जाम की स्थिति उत्पन्न हो जा रही है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि चौराहे पर तैनात होमगार्ड के जवान भी इन्हें हटाने-बढ़ाने के प्रति उदासीन बने रहते हैं।

Posted By: Jagran