Move to Jagran APP

तीन घंटे तक जाम का झाम, यात्री हुए परेशान

धौरहरा-इंदिरा मिल के बीच चल रहे हाईवे निर्माण कार्य के दौरान धूल का गुबार जहां लोगों की सांसे फुला रहा है तो दूसरी ओर जाम का झाम भी परेशानी का सबब बना है। वाहनों के भारी दबाव के बीच बेहद संकरा व जर्जर धौरहरा पुल समस्या का प्रमुख कारण बना है। सुबह तीन से चार घंटे तक वाहनों के पहिए जाम रहे तो शाम तक धूल व गर्द के बीच वाहन रेंगते नजर आए। इस दौरान लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा। विशेषकर सवारी वाहनों में जहां तहां फंसे लोग कसमसाते रहे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 07:06 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 07:06 PM (IST)
तीन घंटे तक जाम का झाम, यात्री हुए परेशान
तीन घंटे तक जाम का झाम, यात्री हुए परेशान

जासं, भदोही: धौरहरा-इंदिरा मिल के बीच चल रहे हाईवे निर्माण कार्य के दौरान धूल का गुबार जहां लोगों का दम घुटता रहा तो दूसरी ओर जाम का झाम भी परेशानी का सबब बना है। वाहनों के भारी दबाव के बीच बेहद संकरा व जर्जर धौरहरा पुल समस्या का प्रमुख कारण बना है। सुबह तीन से चार घंटे तक वाहनों के पहिए जाम रहे तो शाम तक धूल व गर्द के बीच वाहन रेंगते नजर आए। इस दौरान लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा। विशेषकर सवारी वाहनों में जहां तहां फंसे रहे।

loksabha election banner

जौनपुर-मीरजापुर बाईपास मार्ग पर जाम की समस्या लंबे समय से बनी हुई है। एक तरफ जहां धौरहरा पुल पहले से ही जाम की समस्या कारण साबित हो रहा है तो दूसरी तरफ इ इन दिनों चल रहा हाईवे निर्माण कार्य भी जाम को बढ़ावा दे रहा है। शनिवार को भोर से ही वाहनों का तांता लग गया था। इस दौरान संकरे पुल से एक बार में महज एक ही वाहन पास होने के कारण देखते ही देखते जाम की समस्या उत्पन्न हो गई। फिर क्या था जौनपुर सीमा में पचवल तक तो इधर इंदिरा मिल चौराहे तक ट्रकों की कतार लग गई। इस बीच सवारी वाहन भी जगह जगह जाम की जद में आकर फंसे रहे। सुबह आठ बजे से 11 बजे तक जाम की स्थिति बनी रही। हरकत में आई धौरहरा चौकी पुलिस ने पुलिस ने एक एक कर वाहनों का पास कराया। यह सिलसिला शाम तक चलता रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.