Move to Jagran APP

अंतरप्रांतीय चोर गिरोह के सरगना सहित दस को उठाया

अंतरप्रांतीय चोर गिरोह के सरगना सहित दस को उठाया

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 11:30 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 11:30 PM (IST)
अंतरप्रांतीय चोर गिरोह के सरगना सहित दस को उठाया
अंतरप्रांतीय चोर गिरोह के सरगना सहित दस को उठाया

जागरण संवाददाता, भदोही: कोतवाली क्षेत्र के अलग अलग स्थानों पर पिछले दिनों हुई एक लूट व दो चोरी की घटनाओं के बाबत कई स्थानों पर क्राइम ब्रांच व पुलिस टीम ने दबिश देकर अंतरप्रांतीय सरगना समेत दस संदिग्ध लोगों को पुलिस ने उठाया है। बताया जा रहा है कि चोरी के कई वाहन समेत आभूषण आदि भी पुलिस ने बरामद किया है। हालांकि अभी पुलिस की ओर से पत्ता खोलने से कन्नी काटा जा रहा है।

prime article banner

हुई गत दिनों हुई लाखों की लूट व चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए पुलिस एक सप्ताह से हाथ पैर मार रही थी। इस बीच आधा दर्जन से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अंतरप्रांतीय चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल कर लिया है तथा गुरुवार को चोरों की निशानदेही पर चोरी के कुछ माल भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। कोतवाल श्रीकांत राय का कहना है कि पुलिस सफलता हासिल करने के करीब पहुंच गई है तथा जल्द ही खुलासा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK