Move to Jagran APP

ज्ञानपुर व प्रतापगढ़ ने जीता मुकाबला

क्षेत्र के मेढ़ी मैदान पर चल रहे तेजधर ब्रह्मबाबा राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन मंगलवार को खेले गए मैच में ज्ञानपुर की टीम ने बादशाहपुर व प्रतापगढ़ ने गाजियाबाद को हराकर मुकाबला जीता। और अगले दौर में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 06:45 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 06:45 PM (IST)
ज्ञानपुर व प्रतापगढ़ ने जीता मुकाबला
ज्ञानपुर व प्रतापगढ़ ने जीता मुकाबला

जागरण संवाददाता, सुरियांवा (भदोही) : क्षेत्र के मेढ़ी मैदान पर चल रहे तेजधर ब्रह्मबाबा राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन मंगलवार को खेले गए मैच में ज्ञानपुर की टीम ने बादशाहपुर व प्रतापगढ़ ने गाजियाबाद को हराकर मुकाबला जीता। और अगले दौर में प्रवेश किया।

loksabha election banner

पहले मैच ने ज्ञानपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर के मैच में छह विकेट पर 115 रन बनाये। अभिनव तिवारी 42 रन (नाट आउट) रहे। जवाब में खेलने उतरी बादशाहपुर की टीम 15 ओवरों में सात विकेट पर 97 रन ही बना सकी। बादशाहपुर की ओर से विकास ने सर्वाधिक 27 रन बनाए। इसी तरह दूसरा मैच गाजियाबाद प्रतापगढ़ के बीच खेला गया। प्रतापगढ़ ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । निर्धारित 15 ओवर के मैच में नौ विकेट पर 116 रन बनाए। अवनीश ने 29 रन का योगदान दिया। जवाब में खेलने उतरी गाजियाबाद की टीम सात विकेट पर 94 रन ही बना पाई। जिसमें सबसे ज्यादा विवेक ने 28 व राजपाल ने 23 रन बनाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.