जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : जेल से बाहर निकलने के बाद गांजा तस्कर फिर जाल बिछाने लगे हैं। तीन माह बाद भी दो तस्करों की गिरफ्तारी ऊंज और क्राइम ब्रांच की टीम नहीं कर सकी। ऊंज थाने में 27 सितंबर को एक कंटेनर में 1.91 क्विटल गांजा ले जाया जा रहा था। पुलिस ने गांजा संग एक कार व तीन ट्रैक्टर बरामद किया था। इस दौरान तस्कर समीर शेख, अमरेंद्र यादव, लालजी यादव को गिरफ्तार कर लिया था जबकि तीन अन्य तस्कर फरार होने में कामयाब रहे। एक तस्कर पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में समर्पण कर जमानत पर रिहा हो गया जबकि महराजगंज रतना निवासी अशोक पटेल, मिश्रानी घोसिया निवासी हसनैन पुत्र अब्दुल सलाम फरार चल रहे हैं। धीरे-धीरे तीन माह गुजर गया लेकिन तस्करों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

-----------------

पकड़े नहीं जा सके शराब तस्कर

दुर्गागंज थाने में तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है लेकिन पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। दुर्गागंज पुलिस ने शराब तस्कर शैलेश दुबे और विपिन मिश्रा के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है। भदोही स्थित एक लान में बरामद शराब के मामले में भी पवन सिंह के खिलाफ भी गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन दो अभी भी पकड़ से बाहर हैं।

-----------------------

तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर की तैयारी

एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि एक भी तस्कर नहीं बचेंगे। सभी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही अवैध कारोबार से अर्जित की गई संपत्ति भी जब्त की जाएगी। एक दर्जन तस्करों पर गैंगस्टर की कार्रवाई जा चुकी है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप