Move to Jagran APP

मदरसे को निकले चार किशोर लापता

नगर के पीरखनपुर स्थित मदरसा में पढ़ने वाले चार किशोरवय बच्चों के गत मंगलवार से ही लापता होने से उनके परिजन परेशान हैं। बुधवार को संयुक्त रूप से चारों के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर मामले से कराया। राजकीय अस्पताल एमबीएस में बतौर स्वीपर कार्य करने वाली आसिया बेगम के अनुसार उसका 15 वर्षीय पुत्र मो. सैफ मंगलवार को मदरसे के लिए निकला तो लौट कर नहीं आया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 08:34 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 08:34 PM (IST)
मदरसे को निकले चार किशोर लापता
मदरसे को निकले चार किशोर लापता

जासं, भदोही : नगर के पीरखांपुर स्थित मदरसा में पढ़ने वाले चार किशोर मंगलवार से ही लापता हो गए। उनके परिजनों ने बुधवार को संयुक्त रूप से पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। राजकीय अस्पताल एमबीएस में स्वीपर आसिया बेगम के अनुसार उसका 15 वर्षीय पुत्र मो. सैफ मंगलवार को मदरसे के लिए निकला तो लौटकर नहीं आया। संभावित स्थानों पर तलाश के दौरान पता चला कि उसके साथ ही मदरसे में पढ़ने वाले शहर के अलग अलग मोहल्लों के तीन अन्य बच्चे भी लापता हैं। मोहल्ला जमुंद निवासी मो. तौहीद, बंधवा मर्यादपट्टी निवासी मो. फुरकान व मो. उस्मान नामक किशोर भी उसी दिन से गायब हैं। परिजन भी तलाश कर रहे हैं। काफी खोजबीन के बाद भी उनका पता नहीं चला।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.