Move to Jagran APP

दुकान में लगी आग,हजारों का नुकसान

जागरण संवाददाता, मोढ़ (भदोही) : कोतवाली भदोही क्षेत्र के मोढ़ बाजार स्थित अंडे की दुकान में रहस्यमय

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Mar 2018 08:07 PM (IST)Updated: Sat, 17 Mar 2018 08:07 PM (IST)
दुकान में लगी आग,हजारों का नुकसान
दुकान में लगी आग,हजारों का नुकसान

जागरण संवाददाता, मोढ़ (भदोही) : कोतवाली भदोही क्षेत्र के मोढ़ बाजार स्थित अंडे की दुकान में रहस्यमय ढंग से लगी आग में हजारों का सामान जलकर राख हो गया। आस-पास के लोगों ने काफी मशक्कत कर किसी तरह आग पर काबू पाया। घटना को लेकर पूरे बाजार क्षेत्र में अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक मोढ़ बाजार में बसंतलाल हलवाई अंडे की दुकान चलाकर जीविकोपार्जन करते हैं। रात में दुकान बंदकर वह कमरे में सोने चला गया। मध्य रात्रि के समय दुकान में रहस्यमय ढंग से आग लग गई। आग लगने से जल रही बाइक व अंडों के फूटने की आवाज पर जब उसकी नींद टूटी तो दुकान से आग की लपटें निकल रहीं थी। शोरगुल पर पहुंचे आस-पास के लोगों ने जब तक आग बुझाने का प्रयास करते तब तक दुकान में रखी बाइक समेत हजारों रुपए के अंडे आग की भेंट चढ़ चुके थे। लोगों द्वारा आग पर अथक प्रयास के बाद काबू तो पाया जा सका लेकिन गरीब दुकानदार के लगभग हजारों रुपए की क्षति हो चुकी थी। भुक्तभोगी बसंत ने जिला प्रशासन से आर्थिक सहायता की गुहार लगाई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.