Move to Jagran APP

Bhadohi News: रत्नागिरी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, इंदिरा मिल रेलवे फाटक के पास हुआ हादसा

Bhadohi News वाराणसी-जंघई रेलखंड स्थित इंदिरा मिल रेलवे फाटक के पास शुक्रवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By ravindra nath pandeyEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 17 Sep 2022 05:55 PM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 04:47 AM (IST)
Bhadohi News: रत्नागिरी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, इंदिरा मिल रेलवे फाटक के पास हुआ हादसा
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत।

भदोही, जेएनएन। वाराणसी-जंघई रेलखंड स्थित इंदिरा मिल रेलवे फाटक के पास शुक्रवार की देर रात गोरखपुर से कुर्ला जा रही सुपर फास्ट ट्रेन रत्नागिरी एक्सप्रेस की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद उसकी शिनाख्त नईबाजार के अब्बास नगर निवासी रोहन जायसवाल (23) के रूप में हुई। जानकारी होते ही परिवार को लोग मौके पर पहुंच गए। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक गगनराज सिंह ने शनिवार को मौका मुआयना किया। रोहन की बाइक जहां पर खड़ी मिली थी। वहां आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। ताड़कनाथ जायसवाल के दो बेटों में रोहन छोटा था। उसकी शादी अभी नहीं हुई थी। मोबाइल फोन पर किसी से बात करने के बाद रात करीब 8.30 बजे वह घर से निकला था।

रात में बाइक लेकर निकल गया था घर से

काफी इंतजार के बाद जब वह घर नहीं लौटा तो 10.30 बजे उसके मोबाइल पर फोन किया गया। पुलिस ने फोन रिसीव किया। तब घटना की जानकारी हुई। लोग जिस हाल में थे, उसी हाल में मौके पर पहुंचे। वहां का दृश्य देख लोग सन्न रह गए। काफी तलाश के बाद रोहन की स्पेलेंडर बाइक घटनास्थल से दो सौ मीटर दूर इंदिरा मिल ओवरब्रिज के नीचे लाक मिली।

नहीं पता चल सका आत्महत्या का कारण

रोहन के चाचा रमेश जायसवाल का कहना है कि परिवार में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है, न तो उसका किसी से विवाद हुआ था। ऐसे में आत्महत्या करने का कोई कारण समझ में नहीं आ रहा है। जबकि इतनी रात को रेलवे ट्रैक की ओर जाने की वजह भी समझ में नहीं आ रही है।

प्रभारी निरीक्षक ने कहा मामला आत्महत्या का लग रहा है बावजूद इसके पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। रोहन के मोबाइल सीडीआर भी निकलवाया जा रहा है। फोरेंसिक व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.