Move to Jagran APP

Bhadohi News: प्राथमिक विद्यालय चार बच्चे अचानक हुए अचेत, मची रही अफरा-तफरी, मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी

शिक्षकों ने आसपास के लोगों की मदद से बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इलाज के दौरान बच्चों की स्थिति सामान्य हो गई। जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी गौरांग राठी पहुंच गए। साथ ही चिकित्सकों को पूरी जांच कर इलाज करने का निर्देश दिया।

By Mahendra DubeyEdited By: Published: Sat, 01 Oct 2022 06:59 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 02:56 AM (IST)
Bhadohi News: प्राथमिक विद्यालय चार बच्चे अचानक हुए अचेत, मची रही अफरा-तफरी, मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी
स्कूल में छुट्‌टी होने के बाद हुई घटना।

भदोही, जागरण संवाददाता। प्राथमिक विद्यालय कौलापुर में शनिवार को छुट्टी होने के बाद जैसे ही बच्चे परिसर के बाहर हुए कि बारी-बारी से चार छात्राएं अचेत होकर गिर गईं। बच्चों का शोर सुनकर शिक्षकों ने आसपास के लोगों की मदद से बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

loksabha election banner

इलाज के दौरान बच्चों की स्थिति सामान्य हो गई। जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी गौरांग राठी पहुंच गए। बच्चों एवं उनके अभिभावकों से बातचीत की। साथ ही चिकित्सकों को पूरी जांच कर इलाज करने का निर्देश दिया। मामले की जांच उप जिलाधिकारी ज्ञानपुर को सौंपी है। 

छुट्‌टी होने के बाद अचेत हुई छात्राएं

दरअसल, कौलापुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में छुट्टी होते ही बच्चे घर जाने के लिए निकलने लगे। गेट के पास पहुंचे थे कि कि कक्षा चार की 10 वर्षीय सुहाना पुत्री मुमताज, 11 वर्षीय राधा पुत्री राम सागर, 11 वर्षीय सोनम पुत्री अमरदीप, 12 वर्षीय गुड़िया राजेश प्रजापति, 11 वर्षीय संजना पुत्री अजय शंकर अचेत होकर गिर गईं। 

आनन-फानन पांच छात्राओं को सीएचसी लाया गया। जिसे जानकारी मिले लोग अस्पताल पहुंच गए। बच्चों का हाल जानने के लिए जिलाधिकारी भी पहुंच गए। 

फूड प्वाइजनिंग की घटना नहीं 

विद्यालय के प्रधानाध्यापक कृष्ण चंद्र यादव ने बताया संजना, राधा व सोनम की तबीयत पहले ही खराब थी। इसकी जानकारी भी उनके अभिभावकों को दे दी गई थी। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेंद्र नारायण सिंह ने कहा अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच गई थी। सभी बच्चे अब स्वस्थ हैं। किसी तरह की फूड प्वाइजनिंग की घटना नहीं है।

गोवंश तस्करी और एटीएम लूट करने वाले 15 बदमाशों की लिस्ट तैयार

ज्ञानपुर। पेशेवर अपराधियों के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान में गोवंश तस्करी एवं एटीएम से पैसा चोरी करने में शामिल बदमाशों का चार गैंग पंजीकृत किया गया है। इसमें 15 बदमाशों का नाम शामिल किया गया। 

एसपी डा. अनिल कुमार के निर्देश पर बदमाशों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। संगठित अपराधियों के विरुद्ध लगातार की जा रही प्रभावी कार्रवाई के क्रम में अलग-अलग थानों में गोवंश तस्करी आदि में शामिल बदमाशों का गैंग डी-20, डी-22, डी-23) एवं एटीएम मशीन से पैसे की चोरी करने वाला गैंग डी-21 पंजीकृत किया गया। बताया बदमाशों द्वारा गैंग बनाकर अपराध किया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.