Move to Jagran APP

Bahubali MLA Viajy Mishra: भदोही में आज विधायक विजय मिश्रा की कोर्ट में पेशी, सुरक्षा व्यवस्था काफी सख्त

Bahubali MLA Viajy Mishra निषाद पार्टी से बाहुबली विधायक विजय मिश्र को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में कल भदोही पुलिस मध्य प्रदेश के आगर मालवा से लेकर झांसी पंहुची थी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 16 Aug 2020 12:07 PM (IST)Updated: Sun, 16 Aug 2020 12:07 PM (IST)
Bahubali MLA Viajy Mishra: भदोही में आज विधायक विजय मिश्रा की कोर्ट में पेशी, सुरक्षा व्यवस्था काफी सख्त
Bahubali MLA Viajy Mishra: भदोही में आज विधायक विजय मिश्रा की कोर्ट में पेशी, सुरक्षा व्यवस्था काफी सख्त

भदोही, जेएनएन। रिश्तेदार का मकान हड़पने तथा धमकी देने के मामले में मध्य प्रदेश के आगर मालवा से गिरफ्तार बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को दोपहर बाद भदोही में कोर्ट में पेश किया जाएगा। आगर मालवा से भदोही के सीओ कालू सिंह के साथ गई टीम विजय मिश्रा को भदोही ला रही है। इन सभी ने झांसी में 33वीं वाहिनी पीएसी के गेस्ट हाउस में विश्राम किया था।

loksabha election banner

निषाद पार्टी से बाहुबली विधायक विजय मिश्र को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में कल भदोही पुलिस मध्य प्रदेश के आगर मालवा से लेकर झांसी पंहुची थी। टीम को 33 वाहिनी पीएससी के गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम के लिए रोका गया था। इसके बाद आज सुबह पुलिस टीम विजय मिश्रा को लेकर भदोही के लिए रवाना हो गई। दबंग विधायक को लेकर टीम दोपहर करीब तीन बजे तक ज्ञानपुर पहुंचेगी। इसके बाद विधायक की कोर्ट में पेशी होगी। विजय मिश्रा के साथ ही उनकी पत्नी विधान परिषद सदस्य रामलली मिश्रा तथा पुत्र विष्ण मिश्रा के खिलाफ यहां गोपीगंज थाना में रिश्तेदार का मकान हड़पने के आरोप में मुकदमा दर्ज है। विजय मिश्रा की पत्नी एमएलसी रामलली मिश्र तथा पुत्र विष्णु मिश्रा का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस की टीमें इनकी तलाश में लगी हुई हैं।

झांसी के पीएसी गेस्ट हाउस में रात गुजारने के बाद भदोही पुलिस ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र को लेकर रवाना हो गई है। भदोही में धनापुर दक्षिणी गांव निवासी कृष्णमोहन तिवारी ने विधायक विजय मिश्र, उनकी पत्नी व बेटे के खिलाफ मकान पर कब्जा कर लेने का मामला दर्ज कराया था। इस केस में विधायक को हिरासत में लेने के लिए भदोही पुलिस की टीम मध्य प्रदेश गई थी। पुलिस ने विजय मिश्र को मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले से गिरफ्तार किया था। विधायक विजय मिश्र, स्कोर्ट और दो दर्जन गाडिय़ों में विधायक समर्थकों का काफिला शनिवार की दोपहर सड़क मार्ग से भदोही के लिए निकला था। लंबी दूरी होने के कारण शनिवार की रात को पुलिस झांसी पहुंची। रात होने के कारण देर शाम पुलिस टीम झांसी में रुकी। यहां अधिकारियों से वार्ता के बाद विधायक को राजगढ़ में पीएसी के अतिथि गृह में रोका गया। यहां सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.