Move to Jagran APP

नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म

उन्नाव प्रकरण अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि भदोही में भी नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पांच दिनों से सुलह-समझौता कराने में जुटी पुलिस मामूली धारा में मुकदमा दर्ज कर परिवार के लोगों को कोतवाली और चौकी में बुला रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 09:33 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 09:33 PM (IST)
नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म
नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : उन्नाव प्रकरण अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि भदोही में भी नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पांच दिनों से सुलह-समझौता कराने में जुटी पुलिस मामूली धारा में मुकदमा दर्ज कर परिवार के लोगों को कोतवाली और चौकी में बुला रही है। घटना के एक सप्ताह बाद भी न तो पीड़िता का मेडिकल कराया गया और न ही कलमबंद बयान।

prime article banner

भदोही कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक सप्ताह पूर्व रजपुरा के तीन युवकों ने एक नाबालिग का अपहरण कर लिया। इसके बाद उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। दो दिन बाद पीड़िता को उसके घर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता के परिजन कोतवाली गए तो प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। स्थानीय लोगों का दबाव पड़ने पर पुलिस ने विवाह का दबाव डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके पश्चात पीड़िता और उसके परिवार के लोगों को प्रतिदिन कोतवाली और चौकी में बुलाया जा रहा है। धीरे-धीरे पांच दिन बीत गए लेकिन अभी तक पीड़िता का मेडिकल नहीं कराया गया। प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय का कहना है कि धारा 363 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित को हिरासत में लिया गया है। जब तब पीड़िता का बयान दर्ज नहीं किया जाता है तब तक उसे जेल नहीं भेजा जा सकता है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.