Move to Jagran APP

निर्माण कार्य में गड़बड़ी मिली तो होगी कारवाई

ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को गोरखपुर मंडल के अपर महाप्रबंधक अजीत अग्रवाल धमक पड़े। रेल कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान स्टेशन के पूर्वी आउटर माधोरामपुर सोहगी गांव के पास प्वाइंट बाक्स का निरीक्षण किया। निर्माण की धीमी गति देख एजेंसी के कर्मियों को कड़ी फटकार लगाई। रेलवे लाइन के रास्ते पैदल ही रेलवे पुलिस बल के साथ स्टेशन पर निर्माणाधीन प्लेटफार्म संख्या दो पर पहुंच गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 07:07 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 07:07 PM (IST)
निर्माण कार्य में गड़बड़ी मिली तो होगी कारवाई
निर्माण कार्य में गड़बड़ी मिली तो होगी कारवाई

जागरण संवाददाता, गोपीगंज (भदोही) : ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को गोरखपुर मंडल के अपर महाप्रबंधक अजीत अग्रवाल धमक पड़े। रेल कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान स्टेशन के पूर्वी आउटर माधोरामपुर सोहगी गांव के पास प्वाइंट बाक्स का निरीक्षण किया। निर्माण की धीमी गति देख एजेंसी के कर्मियों को कड़ी फटकार लगाई। रेलवे लाइन के रास्ते पैदल ही रेलवे पुलिस बल के साथ स्टेशन पर निर्माणाधीन प्लेटफार्म संख्या दो पर पहुंच गए। चेताया कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जाएगा। गड़बड़ी मिलने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। निरीक्षण के दौरान स्टेशन अधीक्षक मनोज सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर राजेश कुमार, पीयूष सिंह, अभिषेक सिंह, अमरनाथ, अतुल त्रिपाठी आदि थे।

loksabha election banner

-----------

जल निकासी को नाली निर्माण की मांग

- स्टेशन रोड पर जल निकासी की समस्या को लेकर नगर उद्योग व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधि मंडल अपर महाप्रबंधक से मिला। अध्यक्ष श्रीकांत जायसवाल ने पत्रक सौंपकर स्टेशन के पास केड़वरिया मोहाल में जल जमाव की समस्या से अवगत कराया। इसके अलावा सुरक्षा के ²ष्टकोण से स्टेशन पर आरपीएफ चौकी खोलने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.