Move to Jagran APP

सिविल लाइन मार्ग पर 800 मीटर में 387 गड्ढे, राहगीर संकट में

बारिश होते ही जर्जर सड़कों की पोल खुल गई। बारिश से पहले भरे गड्ढे

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 09:34 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 09:34 PM (IST)
सिविल लाइन मार्ग पर 800 मीटर में 387 गड्ढे, राहगीर संकट में
सिविल लाइन मार्ग पर 800 मीटर में 387 गड्ढे, राहगीर संकट में

सिविल लाइन मार्ग पर 800 मीटर में 387 गड्ढे, राहगीर संकट में

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, भदोही : बारिश होते ही मजबूत सड़क बनाने का दावा करने वाली कार्यदायी संस्था की पोल खुल गई। गड्ढे खुल गए हैं और पैचिंग उखड़ गई है। शहर के मेनरोड सहित आंतरिक सड़कों का हाल बेहाल हो चुका है। सिविल लाइन मार्ग पर आठ सौ मीटर की दूरी में 387 गड्ढे हैं। गड्ढों में जलजमाव होने के कारण लोगों का आवागमन मुश्किल हो गया है।

गुरुवार की भोर में हुई जोरदार बारिश के कारण स्टेशन रोड सहित सिविल लाइन मार्ग पर भारी जलजमाव रहा। इसके कारण वाहन सवार दिन भर परेशान रहे। जैसे तैसे निकासी सुचारू हुई तो गड्ढों ने वाहन की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया। शहर का मेनरोड, स्टेशन रोड, सिविल लाइन रोड पहले से ही जर्जर अवस्था में है। जिलाधिकारी के निर्देश पर बारिश से पहले लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़कों की पैचिंग कराई गई थी। दावा किया गया था कि सड़क मजबूत बनी है। इससे कुछ दिन तक तो राहत रही लेकिन जैसे ही बारिश शुरू हुई पैचिंग उखड़ने लगी।

इन दिनों यह हाल है कि गड्ढों से पार पाना मुश्किल हो गया है। स्टेशन रोड पर लिप्पन तिराहे से पकरी तक सौ से अधिक गड्ढे हो चुके हैं तो मेन रोड पर लिप्पन से लेकर तकिया कल्लन शाह तक सड़क पूरी तरह उखड़ गई है। जबकि तकिया कल्लन शाह के गड्ढों को मोहर्रम से पहले दुरुस्त कराया गया था। इसी तरह सिविल लाइन रेलवे फाटक से लेकर ज्ञानपुर रोड तक गड्ढों की भरमार हो गई है। विद्युत कार्यालय के सामने सड़क पर भारी जलजमाव राहगीरों के लिए मुसीबत का कारण बना है। लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता एसबी राव का कहना है कि बारिश के दौरान सड़क मरम्मत कराने का कोई लाभ नहीं है। बरसात का सीजन खत्म होने के बाद मरम्मत कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.