Move to Jagran APP

बाउंड्रीवाल गिरने से युवक की मौत

रास्ते के बगल स्थित अबरार की नौ इंच मोटी और 12 फिट ऊंची बाउंड्रीवाल अचानक भरभरा कर तबरेज के उपर गिर गई

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 10:17 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 06:06 AM (IST)
बाउंड्रीवाल गिरने से युवक 
की मौत
बाउंड्रीवाल गिरने से युवक की मौत

बस्ती: थाना क्षेत्र के ऊंचगांव जमोहे में बाउंड्रीवाल गिरने से तबरेज अहमद(28)की मौत हो गई।

loksabha election banner

ऊंचगांव जमोहे निवासी तबरेज अहमद अपने पड़ोसी अबरार के घर के पास बुधवार को दिन में 11बजे खड़ा था। उसी समय बारिश बंद हुई थी। रास्ते के बगल स्थित अबरार की नौ इंच मोटी और 12 फिट ऊंची बाउंड्रीवाल अचानक भरभरा कर तबरेज के उपर गिर गई। वह मलबे के नीचे दबकर चीखने लगा। मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे मलबे से बाहर निकाला और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान तबरेज ने दम तोड़ दिया। वह चार भाईयों और दो बहनों में सबसे बड़ा था। उसके बहन शहनाज की शादी फरवरी में ही होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से शादी टल गई और पुन: 12 अक्टूबर शादी की डेट पड़ी। बहन की शादी से पहले ही घर से कमाऊ पूत की मौत से परिवार की खुशियां गम में बदल गईं। वह फर्नीचर बनाने का काम करता था। खपरैल का मकान ढहा

बस्ती: छावनी थानाक्षेत्र के शंकरपुर गांव में बुधवार की भोर में बारिश के चलते रफीकुन्निशां पत्नी हसमत अली का खपरैल का मकान ढह गया। गनीमत रहा कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। परिवार के लोग मकान के बाहर थे। मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने लेखपाल व कानूनगो को इसकी सूचना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.