बस्ती: रुधौली थाना क्षेत्र के धनघटा चौराहे के पास शनिवार की मार्निंग वाक के लिए निकली 40 वर्षीय महिला को एक अनियंत्रित ट्रक ने उड़ा दिया। हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा ने शव को कब्जे में लेकर हादसे के संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ की। घटना के बाद महिला के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

थाना क्षेत्र के नसीबन चौराहे की मीना पत्नी राजकुमार सुबह टहलने के लिए घर से निकली थीं, बस्ती-बासी मार्ग पर बस्ती से रुधौली की तरफ जा रहे एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। उनका आधा शरीर पहिये के नीचे आ गया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे नसीबन चौराहे के लोगों ने मृतका की पहचान मीना के रूप में की स्वजन ने घटना की जानकारी रुधौली पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने लोगों से पूछताछ की। लोगों ने बताया कि महिला अपने पटरी पर साइड से जा रही थी। ट्रक का जब तक पीछा किया जाता, तब तक ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। चौराहा के कुछ स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे में ट्रक तेजी से जाता दिखाई दे रहा है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर ट्रक की पहचान कर उसके चालक का पता लगाया जाएगा।

दम घुटने से हुई थी दीपक की मौत वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के श्रीपालपुर गांव के नंदापुर पुरवा निवासी दीपक की मौत दम घुटने से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है। वह बभनान के लोहियानगर वार्ड में एक किराए का कमरा लेकर रहता था। शुक्रवार को मकान में उसका शव रोशनदान से लुंगी के सहारे लटक रहा था। मौके पर पहुंचे दिवंगत की मां व उसका छोटा भाई दिवंगत की हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगा रहे थे । थानाध्यक्ष गौर संजय कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। शनिवार को उसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गया है जिसमें मौत का कारण दम घुटना बताया गया है।

Edited By: Jagran