Move to Jagran APP

सड़क हादसों में बालिका समेत दो की मौत

कैचवर्ड.. दुर्घटना - वाल्टरगंज के परसा जागीर और गौर के इमिलिया तिराहे पर हुए हादसे वाल्टरगंज के परसा जागीर और गौर के इमिलिया तिराहे पर हुए हादसे

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 05:05 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 05:05 PM (IST)
सड़क हादसों में बालिका समेत दो की मौत
सड़क हादसों में बालिका समेत दो की मौत

कैचवर्ड.. दुर्घटना

loksabha election banner

- वाल्टरगंज के परसा जागीर और गौर के इमिलिया तिराहे पर हुए हादसे जागरण टीम,बस्ती : जिले के अलग- अलग थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुए सड़क हादसों में एक बालिका समेत दो लोगों की मौत हो गई।

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के परसा जागीर तिराहे पर गुरुवार को ईंट लादकर जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से एक बालिका की मौत हो गई। परसा गांव के वीरेंद्र की 10 वर्षीय बेटी शालू दिन में 11 बजे साइकिल से चौराहे पर किसी काम से जा रही थी, इसी बीच पीछे से ईंट लादकर आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने बालिका को चपेट में ले लिया। बालिका पहिया के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मौका देख ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

वहीं वाल्टरगंज-बभनान मार्ग पर गौर थाना क्षेत्र के इमिलिया तिराहे पर मोटरसाइकिल की चपेट में आने से साइकिल सवार 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। पैकोलिया थाना क्षेत्र के वेलवरिया गांव के रहने वाले बुजुर्ग मो.रजा उर्फ डब्बल गुरुवार की दोपहर साइकिल से आमा बाजार जा रहे थे। इसी बीच इमिलिया तिराहे पर विपरीत दिशा से आ रही बाइक ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने तत्काल उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौर पहुंचाया। जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। हादसे में अधिवक्ता समेत दो घायल

जासं, कुसौरा, बस्ती : रामजानकी मार्ग पर कलवारी थाना क्षेत्र के अगौना गांव के पास सुबह करीब साढ़े नौ बजे बाइक व ट्रैक्टर की भिड़ंत में अधिवक्ता सहित दो लोग घायल हो गए।

दुबौलिया थाना क्षेत्र के पिपरौला गांव के एडवोकेट दिलीप कुमार पांडेय, रमवापुरगांव के देव नारायण चौधरी के साथ बाइक से बस्ती कचेहरी जा रहे थे। अगौना के पास पहुंचे ही थे कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार दोनों लोग घायल हो गए। कलवारी पुलिस ने घायलों को सीएचसी भेजा। जहां दिलीप पांडेय की हालत नाजुक देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.