Move to Jagran APP

अज्जू के निधन के बाद लॉकडाउन की मांग ने जोर पकड़ा

विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष सहित कई लोगों ने जताया शोक जागरण संवाददाता बस्ती व्यवसायी राजेंश दूबेनपा चेयरमैन के पति एवं भाजपा नेता पुष्कर मिश्र के

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 06:26 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 06:26 PM (IST)
अज्जू के निधन के बाद लॉकडाउन की मांग ने जोर पकड़ा
अज्जू के निधन के बाद लॉकडाउन की मांग ने जोर पकड़ा

जागरण संवाददाता, बस्ती: व्यवसायी राजेंश दूबे,नपा चेयरमैन के पति एवं भाजपा नेता पुष्कर मिश्र के बाद हिदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अज्जू हिदुस्थानी और उनकी बहन को कोरोना ने छीन लिया। एक तरफ असमय हुई इन मौतों से लोग दुखी और दहशत में है तो दूसरी तरफ शहर और जिले को बचाने के लिए लॉकडाउन की मांग जोर पकड़ने लगी है। सोशल मीडिया पर यह मुहिम चल ही रही थी कि शनिवार को सांसद हरीश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री को बस्ती जिले में लॉकडाउन लागू किए जाने को लेकर पत्र लिखा है।

loksabha election banner

शोक में डूबे भाजपा नेता और हियुवा कार्यकर्ता

हियुवा प्रभारी अज्जू और उनकी बहन की कोरोना संक्रमण से हुई मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया है। शनिवार को दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। सांसद हरीश द्विवेदी ने शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि अज्जू हिदू समाज के एक सजग प्रहरी थे। सदर विधायक दयाराम चौधरी ने कहा कि अज्जू हिदुस्थानी बहुत ही मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे। भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला ने कहा कि जनपद ने प्रखर व्यक्तित्व को खो दिया। एमएलसी प्रतिनिधि हरीश सिंह,व्यवयायी कमलसेन,भाजपा नेता अखंड प्रताप सिंह, वैभव पांडेय, राजकुमार शुक्ला,राम श्रृंगार ओझा ने भी शोक जताया।

हियुवा नेता धर्मेन्द्र सिंह की अगुवाई में हर्रैया में आयोजित शोक सभा में ब्लाक प्रमुख योगेन्द्र सिंह,जगदंबा प्रसाद गुप्ता,लालबहादुर सिंह,गंगाराम यादव आदि अज्जू के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया। न्याय मार्ग पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि अज्जू हिदुस्थानी हर किसी को अपनी सरलता और सादगी से आकर्षित कर लेते थे। विजय द्विवेदी, मनोज कुमार यादव, विश्वास उर्फ पिटू सिंह, रजनीश त्रिपाठी, राकेश गिरि, राघवेंद्र, स्वरूप राजभर, विकास लखमानी, अशोक श्रीवास्तव ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

रुधौली के बखिरा तिराहे पर स्थित आयोजित शोक सभा में श्रद्धांजलि दी। हियुवा जिलाध्यक्ष शशि भूषण सिंह ने कहा कि उनकी भरपाई नहीं हो सकती। भाजपा कार्यालय पर क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने दो मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से शोकसंतप्त परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा ,राजू पांडे ,महेंद्र त्रिपाठी ,राजकुमार सोनी ,पंकज शशांक ,अनुज सिंह, मनोज सिंह,रवि जायसवाल, धर्मेंद्र ,महेंद्र सिंह, बब्लू ,राहुल ,संजय ,गोपाल सिंह, विजय नारायण तिवारी ,अनिल पांडेय आदि ने शोक जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.