Move to Jagran APP

मनबढ़ों ने युवक को मारपीट कर किया लहूलुहान

असलहे के बट से भी किया गया वार

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 10:11 PM (IST)Updated: Tue, 10 Mar 2020 06:07 AM (IST)
मनबढ़ों ने युवक को मारपीट कर किया लहूलुहान
मनबढ़ों ने युवक को मारपीट कर किया लहूलुहान

बस्ती: थाना क्षेत्र के मालीपुरवा नेउरी बाजार में सोमवार को दिन में परशुरामपुर बाजार के एक युवक को चार लोगों ने लाठी डंडा से बुरी तरह मार पीटा। युवक के बेहोश होने पर हमलावर फरार हो गए। घायल का आरोप है कि घटना को अंजाम देते समय हमलावरों ने असलहे के बट से भी उसके चेहरे पर वार किया। घायल का इलाज अयोध्या जिला चिकित्सालय में चल रहा है। घटना से आहत परशुरामपुर कस्बे के व्यवसायी थाने पहुंच गए और आरोपित की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए।

loksabha election banner

परशुरामपुर बाजार निवासी आशीष गुप्ता मखौड़ा बाजार दवा लेने गए थे। दवा लेकर वापस आते समय मालीपुरवा नेउरी बाजार के पास बाइक सवार बदमाशों ने आशीष को रोक लिया और ताबड़तोड़ लाठी, डंडे आदि से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के दौरान एक युवक असलहा लेकर खड़ा रहा। सीएचसी परशुरामपुर पर प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टर ने घायल को जिला चिकित्सालय अयोध्या रेफर कर दिया। इस बीच एक व्यक्ति ने अपनी फेसबुक आइडी पर जातिगत टिप्पणी करते हुए कस्बे के व्यवसायियों को सबक सिखाने की धमकी पोस्ट किया है। इससे गुस्साए परशुरामपुर बाजार के व्यापारी थाने पर पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है मुकदमा पंजीकृत कर आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.