Move to Jagran APP

किशोरी संग आपत्तिजनक हालत में मिले व्यक्ति की जमकर पिटाई

एक गांव में एक व्यक्ति को कमरे में किशोरी के साथ आपत्तिजनक हाल में देख उसकी जमकर पिटाई कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 06:35 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 06:35 PM (IST)
किशोरी संग आपत्तिजनक हालत में मिले व्यक्ति की जमकर पिटाई
किशोरी संग आपत्तिजनक हालत में मिले व्यक्ति की जमकर पिटाई

किशोरी संग आपत्तिजनक हालत में मिले व्यक्ति की जमकर पिटाई

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, कप्तानगंज, बस्ती : कप्तानगंज थानाक्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति को कमरे में किशोरी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। पुलिस ने घायल आरोपित को जिला अस्पताल भिजवाया। मामले में किशोरी की मां की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत जबकि घायल के भाई की तहरीर पर दूसरे पक्ष के चार लोगों पर बंधक बनाकर मारपीट करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

थानाक्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि शुक्रवार को दोपहर बाद तीन बजे वह अपनी बीमार मां को देखने दुबौलिया थाना क्षेत्र स्थित मायके गईं थी। रात में नौ बजे वह अपने भाई के साथ वापस लौटी तो देखा कि उनके घर में उसी गांव के 44 वर्षीय रामजगत उनकी बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे। महिला ने अपने दो अन्य भाइयों को भी फोन कर बुला लिया। इसके बाद आरोपित को घर में बंधक बनाकर डायल 112 को सूचना दी। वहीं दूसरी तरफ आरोपित के भाई राजेश ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके भाई रामजगत प्रायः उस महिला के घर आते जाते रहते थे। उनका उस परिवार से अच्छा संबंध था। शुक्रवार की देररात उस महिला ने उनसे कहा कि उनके भाई रामजगत उसके घर में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए हैं। आरोप लगाया कि महिला ने उनसे दो लाख रुपये मांगे और कहा कि रुपये मिलने पर वह मामला रफा-दफा कर देगी। रकम देने से इन्कार किया तो महिला ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उनके भाई को कमरे में बंदकर जमकर पीटा। उनके कहने के बाद भी उन्हें कमरे से बाहर नहीं निकाला गया। जब पुलिस पहुंची तो उन्हें कमरे से बाहर निकाला गया।

प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुंवर का कहना है कि दोनों के पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घायल आरोपित का इलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.