Move to Jagran APP

विद्यालय में जनाजा रख नमाज पढ़ने का मामला गरमाया

सदर विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय भैंसहिया में जनाजा रख जबरन नमाज पढ़ने की घटना तूल पकड़ रही है। मामले में सोमवार को हिदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अज्जू हिदुस्थानी ने एसपी को पत्र देकर मामले में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की मांग की है। रविवार को सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई जिसमें कहा गया है कि बस्ती सदर ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय भैंसहिया में एक संप्रदाय विशेष के लोंगो ने शिक्षकों को डरा धमकाकर विद्यालय में एक व्यक्ति का जनाजा रखा और बाद में वहीं नमाज पढ़ी

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 11:08 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 06:10 AM (IST)
विद्यालय में जनाजा रख नमाज पढ़ने का मामला गरमाया
विद्यालय में जनाजा रख नमाज पढ़ने का मामला गरमाया

बस्ती: सदर विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय भैंसहिया में जनाजा रख जबरन नमाज पढ़ने का मामला तूल पकड़ने लगा है। सोमवार को हिदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अज्जू हिदुस्थानी ने एसपी हेमराज मीणा से मिले। पत्र देकर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई करने की मांग की है।

loksabha election banner

रविवार को सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई जिसमें कहा गया है कि बस्ती सदर ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय भैंसहिया में एक संप्रदाय विशेष के लोगों ने शिक्षकों को डरा धमकाकर विद्यालय में एक व्यक्ति का जनाजा रखा और बाद में वहीं नमाज पढ़ी। इसकी फोटो भी वायरल की गई। जानकारी होने पर हियुवा के जिला प्रभारी अज्जू हिदुस्थानी और महामंत्री विनय सिंह ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर कहा कि विद्यालय परिसर में डेढ़ सौ लोग जबरन जनाजा लेकर घुस गए। इसके बाद वहां नमाज पढ़ी, बच्चों और शिक्षकों को धमकाया भी। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामपाल यादव ने कहा इस मामले की जानकारी उन्हें भी मिली है, मगर किस दिन ऐसा हुआ है यह पता नहीं चल पाया। अब तक किसी ने कोई तहरीर भी नहीं दी है। इस तरह का कोई मामला अभी संज्ञान में नहीं है। यदि कोई शिकायत मिलती है तो मामले की जांच कराकर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

पंकज, अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.