Move to Jagran APP

स्थानांतरण आदेश निरस्त करने के खिलाफ खोला मोर्चा

लंबे समय से जमे अधीक्षकों मनमानी व भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 11:30 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 11:30 PM (IST)
स्थानांतरण आदेश निरस्त करने के खिलाफ खोला मोर्चा
स्थानांतरण आदेश निरस्त करने के खिलाफ खोला मोर्चा

जागरण संवाददाता हर्रैया, बस्ती : स्वास्थ्य विभाग में हाल ही में 12 प्रभारी चिकित्साधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया गया था। वहीं शासन ने मंगलवार को इन सभी अधीक्षकों का स्थानांतरण निरस्त कर दिया है। चिकित्साधिकारियों के स्थानांतरण निरस्तीकरण के खिलाफ बुधवार को समाजसेवी चंद्र मणि पांडेय सुदामा ने मोर्चा खोल दिया है।

loksabha election banner

10 अक्टूबर को सीएचसी कप्तानगंज में अधीक्षक डा. विनोद कुमार व भाजपा नेता विनीत तिवारी के बीच हुए विवाद के बाद विभाग ने एक साथ 12 प्रभारी चिकित्सा अधीक्षकों का स्थानांतरण कर दिया था। एक पखवारे के बाद शासन ने सीएमओ द्वारा किए गए स्थानांतरण को निरस्त कर दिया। समाजसेवी चंद्रमणि पांडेय ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नंद किशोर कलाल को मांग पत्र सौंपकर कहा कि पूर्व में किए गए आदेश को वापस न लागू करने की दशा में मुख्यमंत्री आवास पर अनशन शुरू करेंगे। उन्होंने पत्र में एक ही अस्पताल पर लंबे समय से जमे अधीक्षकों मनमानी व भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.