Move to Jagran APP

एसडीएम की कुर्सी पर जा बैठे नेताजी,फोटो हुई वायरल

फोटो हुई वायरल,नेताजी ने घटनाक्त्रम को स्वीकारा

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 11:09 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 11:09 PM (IST)
एसडीएम की कुर्सी पर जा बैठे नेताजी,फोटो हुई वायरल
एसडीएम की कुर्सी पर जा बैठे नेताजी,फोटो हुई वायरल

बस्ती : एसडीएम की कुर्सी पर आसन जमाने वाले नेताजी बुरे फंस गए। एसडीएम कक्ष में तौलिए से ढके हुए कुर्सी पर बैठे नेताजी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो प्रशासन के गले की भी फांस बन गया। विपक्षी दल के यह नेता जी होते तो अब तक मुकदमा दर्ज हो गया होता और जेल की हवा भी खा चुके होते लेकिन ठहरे सत्ताधारी दल के जनपदीय अगुआ।

loksabha election banner

सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद जिम्मेदार अफसर दो दिन से इससे बचते रहे। प्रकरण ने तूल पकड़ा तो जांच शुरू किए जाने की बात बताई जा रही है। हुआ यह कि 16 सितंबर को तहसील और जिला मुख्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में काव्यांजलि का आयोजन किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष पवन कसौधन को पार्टी की तरफ से भानपुर तहसील की जिम्मेदारी मिली। वह पार्टी के अन्य नेताओं के साथ कार्यक्रम स्थल भानपुर तहसील में पहुंचे। इस दौरान एसडीएम राजेश ¨सह अपने कक्ष में मौजूद नहीं थे। जिलाध्यक्ष पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनके कक्ष में गए और खुद एसडीएम की कुर्सी पर बैठ गए जबकि अन्य भाजपाई सामने रखी कुर्सियों पर। इसके बाद सभी भाजपाई बातचीत में मशगूल हो गए। इस दौरान भाजपाइयों ने फोटो भी ¨खचवाई। एसडीएम की गैर मौजूदगी में उनकी कुर्सी पर भाजपा जिलाध्यक्ष के बैठने की फोटो सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया। मामले ने तूल पकड़ा तो जिलाध्यक्ष सफाई देने लगे। प्रशासन दबी जुबान इसकी जांच कराने की दुहाई दे रहा है।

जिलाध्यक्ष पवन कसौधन ने पूछे जाने पर कहा कि तहसील में काव्यांजलि का कार्यक्रम आयोजित था। रविवार का दिन होने के नाते कार्य दिवस नहीं था। कार्यक्रम समाप्ति के बाद कुछ कार्यकर्ता जलपान कराने के लिए तहसील भवन में ले गए। खाली कुर्सी देखकर हम बैठ गए। जैसे ही मेरी नजर एसडीएम के बोर्ड पर पड़ी कुर्सी छोड़ दिया। विरोधी अनावश्यक इस मामले को तूल दे रहे हैं। वहीं एसडीएम राजेश ¨सह का कहना है कि मामला पहले उनके संज्ञान में नहीं था। जानकारी हुई है। इसकी जांच कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.