Move to Jagran APP

अजब प्रेम की गजब कहानी; पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर आशिक को देने लगी हत्या की धमकी

उत्‍तर प्रदेश के बस्‍ती ज‍िले में एक हैरान करने वाली प्रेम कहानी सामने आई है। यहां एक युवती ने युवक से प्रेम क‍िया। ब्रेकअप होने के बाद युवती ने युवक से कहा क‍ि वह आत्‍महत्‍या कर ले वरना वह उसकी हत्‍या करवा देगी।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 01:39 PM (IST)
अजब प्रेम की गजब कहानी;  पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर आशिक को देने लगी हत्या की धमकी
बस्‍ती ज‍िले में अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बस्ती, जागरण संवाददाता। बस्‍ती के सुनील को दूसरे संप्रदाय की एक युवती ने पहले प्रेमजाल में फंसाया और बाद में उसे हत्या की धमकी देने लगी। मामला युवक के आत्महत्या तक पहुंच गया। युवती के उत्पीड़न की कहानी रोंगटे खड़ी कर देने वाली है।

loksabha election banner

यह है मामला

युवक ने आत्महत्या से पहले फेसबुक वाल पर उसकी करस्तानी पोस्ट की है। लिखा है कि उसका संबंध दूसरे संप्रदाय की युवती से था। युवती उसका 10 वर्ष से आर्थिक शोषण कर रही थी। हद तो तब हो गई जब वो नोएडा के एक युवक से मिलकर उसे मारने का प्लान बनाने और धमकी देने लगी। वह कहती है उसे जीने का कोई हक नहीं है। यदि वह खुद नहीं मरा तो उसे और उसके घर वालों को वो मार देगी। उसने कहा कि उसे पता है कि उसके घर वालों को डरा धमका कर इसे दबा दिया जाएगा।

सीएम से मांगा इंसाफ

सुनील ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व आरएसएस और हर हिंदू संगठन से इंसाफ मांगा है। उसने युवती को कठोर से कठोर सजा देने की मांग की ताकि भविष्य में कोई लड़की ऐसा करने से डरे। आरोप लगाया कि युवती उसे महीने भर से प्रताड़ित कर रही थी। तीन सितंबर को वह उसके कमरे पर आई थी। वहां भी युवती ने उसे जहर देकर व गला दबाकर मारने की कोशिश की थी।

कहा, तुम्‍हें जीने का हक नहीं

कहा कि तुम्‍हें जीने का कोई हक नहीं है। वह मर जाए, नहीं तो 20 सितंबर के पहले वह उसको मार देगी। यदि वह नहीं मरेगा तो उस पर वह उत्पीड़न का केस दर्ज करा देगी और वह जीवन भर जेल में सड़ेगा। युवक को फेसबुक पर किया गया यह पोस्ट पुलिस के हाथ लग गया है। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि फेसबुक और युवक के मोबाइल नंबर की काल डिटेल की जांच कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.